AAP Leader Balram Jha Joins BJP

चुनाव से पहले सत्ताधारी पार्टी को लगा बड़ा झटका, पूर्व जिलाध्यक्ष सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन

चुनाव से पहले सत्ता धारी पार्टी को लगा बड़ा झटका, पूर्व जिलाध्यक्ष सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन! AAP Leader Balram Jha Joins BJP

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2023 / 10:28 AM IST, Published Date : April 24, 2023/10:20 am IST

नई दिल्ली: AAP Leader Balram Jha Joins BJP साल 2024 में लोकसभा चुनाव होना है, जिसको लेकर सभी राजनीतिक दलों के नेता एक्टिव मोड पर आ गए हैं। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी सहित सभी दलों के मैदान में उतरकर ताबड़तोड़ मेहनत कर रहे हैं। लेकिन इस बीच दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। दरअसल AAP के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल का साथ छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है।

Read More: कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में बढ़ोत्तरी का ऐलान, खाते में आएगी 38000 तक राशि, जानें किसे मिलेगा फायदा 

AAP Leader Balram Jha Joins BJP मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को AAP के पूर्व जिला अध्यक्ष बलराम झा ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया। इस मौके पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी, प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेव, दिग्गज नेता हरीश खुराना समेत कई नेता मौजूद थे। विरेंद्र सचदेवा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

Read More: IPL 2023 : चेन्नई से हार के बाद भड़के KKR के कप्तान नितीश राणा, कहा – लगातार दोहरा रहे गलतियां 

वीरेंद्र सचदेवा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘AAP की विनाशकारी नीतियों से परेशान होकर AAP के पूर्व जिला अध्यक्ष बलराम झा, पूर्व निगम प्रत्याशी पूनम बलराम झा, प्रतिभा झा ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सांसद मनोज तिवारी उपस्थित रहे। सभी का भाजपा परिवार में स्वागत है।’

Read More: दूल्हा स्टेज पर ही दुल्हन के साथ करने लगा जबरदस्ती, दूल्हे ने सभी के सामने बाल पकड़कर कर दिया बड़ा कांड 

गौरतलब है कि दिल्ली में मेयर पद के लिए 26 अप्रैल को चुनाव होने हैं। इसी दिन डिप्टी मेयर का भी चुनाव होगा। नए मेयर के चुनाव होने तक शैली ओबेरॉय मेयर पद पर बनी रहेंगी। आम आदमी पार्टी ने इस पद के लिए शैली ओबेरॉय और आले मोहम्मद इकबाल को फिर से उतारा है। वहीं भाजपा ने मेयर पद के लिए शिखा राय और डिप्टी मेयर के लिए सोनी पांडे को चुनावी मैदान में उतारा है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक