AAP On One Nation One Election

AAP On One Nation One Election: PM मोदी डर चुके है इसलिए लागू कर रहे “वन नेशन वन इलेक्शन”.. AAP का दावा अडानी को बेच देंगे पूरा देश

Edited By :   Modified Date:  September 5, 2023 / 08:26 PM IST, Published Date : September 5, 2023/8:26 pm IST

नई दिल्ली : एक देश एक चुनाव को लागू करने में जुटी केंद्र की सरकार को झटका लगा है। कांग्रेस के बाद अब आम आदमी पार्टी केंद्र के इस प्रस्ताव के विरोध में खुलकर आ गई है। (AAP On One Nation One Election) आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह बारे में प्रेस कांफ्रेंस की है। दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत समूचे भाजपा पर तीखा हमला बोला है। संजय सिंह ने केंद्र की एनडीए सरकार पर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि वह देश फिराक में है।

Saraipali News : उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ भाजपा नेताओं का हल्ला बोल…! खेल मंत्री का पुतला दहन कर की नारेबाजी 

जाने क्या संजय सिंह ने

संजय सिंह ने सावा किया कि भाजपा की सरकार पूरी तरह डर चुकी है, और यही वजह है कि देश के भीतर वन नेशन वन इलेक्शन को लागू किया जा रहा है। सांसद सिंह ने यह दावा भी किया कि अगर 5 साल में चुनाव होगा तो गैस सिलेंडर 5 हजार रुपये और टमाटर की कीमत 15 सौ रुपये होगी। ऐसे में आप आंदोलन करोगे तो कुछ भी नहीं होगा, क्योंकि चुनाव तो 5 साल बाद ही होगा।

hareem shah Pakistani Tiktoker video: पाकिस्तानी टिकटॉकर हरीम शाह ने ISI से मांगी मदद, गायब हुए पति को ढूंढने की लगाई गुहार, अपने देश की खोली पोल 

बेच देंगे पूरा देश

सांसद संजय सिंह ने प्रेस के सामने यह दावा किया कि मोदी जी भारत देश को बेचने की फिराक में है। वह अडानी के हाथों देश को बेचने की तैयारी में जुटे हुए है।

नीरव मोदी का किया जिक्र

संजय सिंह ने इस पीसी में भगोड़े नीरव मोदी का भी जिक्र किया। संजय सिंह ने कहा चुनाव करवाने में 3 हजार करोड़ रुपये ही खर्च होता है जबकि नीरव मोदी देश का 20 हजार करोड़ लेकर भाग गया। इतने में तो 7 चुनाव हो सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें