IND VS PAK: know how will be Melbourne's weather today?

IND VS PAK : बदले को बेताब रोहित के लड़ाके! रनों की होगी बारिश, गेंदबाजी उगलेगी आग, जानें कैसा रहेगा मेलबर्न का मौसम आज?

IND VS PAK : ICC टी20 विश्व कप 2022 का सबसे बड़ा मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेला जाएगा। टूर्नामेंट का यह मैच भारत और पाकिस्तान के बीच होगा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 23, 2022/9:46 am IST

IND VS PAK T20 WC : मेलबर्न – ICC टी20 विश्व कप 2022 का सबसे बड़ा मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेला जाएगा। टूर्नामेंट का यह मैच भारत और पाकिस्तान के बीच होगा। इस मैच से पहले ही अगले साल एशिया कप के लिए भारत के पाकिस्तान यात्रा नहीं करने के फैसले से क्रिकेट जगत में जो गर्मी पैदा हुई है वो तब अपने चरम पर होगी जब इन दो मैदान पर आमने सामने होंगी। पिछले वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ ही अपने अभियान की शुरुआत की थी लेकिन तब उसे अप्रत्याशित रूप से हार का सामना करना पड़ा था। पिछली गलतियों से सबक लेते हुए अपने नए अगुआ रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया भारतीय फैंस को जीत के रूप में दिवाली का तोहफा देना चाहेगी।

read more : कुत्तों का आतंक जारी, 5 साल की बच्ची को बनाया शिकार, थम गई सांसें 

9 साल बाद खत्म होगा खिताबी इंतजार

IND VS PAK T20 WC : कप्तान रोहित शर्मा के दिमाग में इस ‘हाई-प्रोफाइल’ मैच की चुनौती से निपटने के साथ आईसीसी खिताब के नौ साल के सूखे को खत्म करने की बात होगी। रोहित ने मुकाबले से पहले कहा, ‘यह सही है कि हमने नौ साल से आईसीसी ट्रॉफी और इस स्तर के टूर्नामेंट में सफलता हासिल नहीं की है। बेशक, यह हमारे खिलाड़ियों के दिमाग में है।

read more : Retired IG dies in house fire : मकान मिलेगी भीषण आग, रिटायर्ड आईजी की हुई मौत, पत्नी और बेटा हुआ घायल 

मैदान पर बारिश की गाज गिरने की आशंका

IND VS PAK T20 WC : इस मैच पर बारिश की गाज गिरने की आशंका जताई जा रही है लेकिन यहां के मौसम के जानकारों के अनुसार पूरा मैच रद्द होने की संभावना कम है। दोनों देशों के हजारों क्रिकेट प्रेमी इस मैच को देखने यहां जुटे हैं। स्टेडियम के सारे टिकट बिक चुके हैं। कप्तान रोहित भी चाहते हैं कि पूरा मुकाबला खेला जाए। उन्होंने कहा कि क्रिकेट प्रेमी टिकट लेकर आते हैं तो वे पूरे 40 ओवर का मैच देखना चाहते हैं। खिलाड़ी भी यही चाहते हैं।

read more : इस वजह से बंद रहेंगे केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के कपाट… 

ऐसी हो सकती है संभावित प्लेइंग XI

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल।

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, शान मसूद, इफ्तिखार अहमद, हैदर अली, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हारिस रऊफ, शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers