after delhi Stone pelting incident in Andhra Pradesh hanuman jayanti

दिल्ली के बाद आंध्रप्रदेश से सामने आई पत्थरबाजी की घटना, दो समुदाय के बीच हुई झड़प, कई लोग घायल

दिल्ली के दौरान आंध्रप्रदेश से सामने आई पत्थरबाजी की घटना! after delhi Stone pelting incident in Andhra Pradesh during hanuman jayanti

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : April 17, 2022/10:21 am IST

कुरनूल: pelting incident in Andhra Pradesh देश के कई राज्य इस दिना सांप्रदायिक हिंसा के दौर से गुजर रहे हैं। शनिवार को हनुमान जयंति की शोभायात्रा के दौरान पत्थरबाजी की घटना हुई, जिसमें पुलिसकर्मियों सहित कई लोग घायल हो गए। इसी बीच खबर आ रही है कि आंध्र प्रदेश के कुरनूल ज़िले में भी पत्थरबाजी हुई है।

Read More: आलिया-रणबीर की शादी में नहीं हुई चूड़ा सेरेमनी, सामने आई बड़ी वजह

pelting incident in Andhra Pradesh मिली जानकारी के अनुसार कल कुरनूल ज़िले के अलूर में दो समुदाय के सदस्यों के बीच झड़प हो गई और दोनों ओर से पथराव किया गया। घटना में कुछ लोग घायल हुए हैं। घटना स्थल पर पुलिस तैनात है और स्थिति नियंत्रण में है। FIR दर्ज़ की जा रही है।

Read More: दुकान में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के गाने बजा रहा था दुकानदार, वीडियो वायरल होने के बाद युवक की मां बोली- हमें माफ कर दो

बता दें कि कल दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के मौके पर निकाली जा रही शोभायात्रा के दौरान बवाल हुआ हैं दिल्ली पुलिस के मुताबिक शोभायात्रा में लोगों के ऊपर पत्थरबाजी और छिटपुट आगजनी की बात सामने आई है। फिलहाल आला अधिकारी मौके पर हैं और स्थिति अंडर कंट्रोल है।

Read More: सूर्य के इस उपाय से बदल जाएगी ग्रहों की चाल, तीन राशि वालों को होगा फायदा, जानें ये विशेष मंत्र 

 
Flowers