shopkeeper was playing the songs of 'Pakistan Zindabad' Video Viral

दुकान में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के गाने बजा रहा था दुकानदार, वीडियो वायरल होने के बाद युवक की मां बोली- हमें माफ कर दो

दुकान में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के गाने बजा रहा था दुकानदार! shopkeeper was playing the songs of 'Pakistan Zindabad' Video Viral

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : April 17, 2022/9:10 am IST

बरेली: Pakistan Zindabad songs in Bareli Shop उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक पाकिस्तान प्रेमी शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि यह शख्स अपने दुकान पाकिस्तान जिंदाबाद के गाने चला रहा था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद गोरक्षा प्रकोष्ठ के जिला मंत्री और बीजेपी के जिला महामंत्री शिव प्रताप सिंह रिंकू ने दुकानदार की शिकायत एडीजी बरेली से कर दी।

Read More: मौलवी ने महिला के साथ किया छेड़छाड़, झाड़-फूंक के नाम पर उमरवाए कपड़े, बंद कमरे में…

playing ‘Pakistan Zindabad’ songs मामला बरेली के भुता थाना क्षेत्र का है। बीजेपी के जिला महामंत्री शिव प्रताप सिंह रिंकू ने बताया कि सिघाई मुरावान का रहने वाले एक मुस्लिम शख्स बुधवार शाम को अपनी राशन की दुकान पर पाकिस्तान जिंदाबाद का गाना बजाकर सुन रहा था। जब ग्राहकों और आस-पड़ोस के लोगों ने विरोध किया तो दुकानदार उन्हें धमकाने लगा और बोला कि उसकी मर्जी है कि वह कौन सा गाना बजाए।

Read More: सूर्य के इस उपाय से बदल जाएगी ग्रहों की चाल, तीन राशि वालों को होगा फायदा, जानें ये विशेष मंत्र 

क्षेत्र के अन्य लोगों ने विरोध किया तो वह उन्हें भी धमकाने लगा। लोगों ने हिंदू संगठन और बीजेपी के नेताओं को इसकी जानकारी दी। बीजेपी और हिन्दू संगठन के नेताओं ने बरेली पुलिस और अपर पुलिस महानिदेशक राजकुमार को ट्वीट करके दी। इसके बाद अपर पुलिस महानिदेशक राजकुमार ने भुता पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए। जांच में वीडियो की आस-पड़ोस के लोगों ने पुष्टि कराई गई। वीडियो सही मिलने पर आरोपी दुकानदार पर मुकदमा दर्ज हो गया।

Read More: प्रसव पूर्व लिंग परीक्षण प्रतिषेध अधिनियम में बड़ा बदलाव, अब CMHO दे सकेंगे सोनोग्राफी सेंटर्स की अनुमति

इस मामले में आरोपी के भाई ने कहा, ‘मेरा छोटा भाई गाना बजा रहा था, मैं तो बरेली गया था, मेरे भाई को अब पुलिस ले गई है।’ आरोपी की मां ने कहा, ‘मेरे छोटे लड़के ने गाना बजा दिया था, हमसे गलती हो गई है, हमें माफ कर दो।’ एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि थाना भुता के अंतर्गत एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक किराना दुकानदार पर मुकदमा संख्या 144/2022 धारा 153 बी ,504,506, के तहत दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि साक्ष्य संकलन कार्यवाही के आधार पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Read More: बड़ी राहत.. पिछले 7 दिनों में तीसरी बार कोरोना के मरीज शून्य, देखें सक्रिय मरीजों की संख्या