अगस्ता बिचौलिए के प्रत्यर्पण के बाद विजय माल्या ने कहा- बैंकों का पूरा कर्ज चुकाने के लिए तैयार | After extradition of Agusta middleman, Mallya said ready to repay full loan of banks

अगस्ता बिचौलिए के प्रत्यर्पण के बाद विजय माल्या ने कहा- बैंकों का पूरा कर्ज चुकाने के लिए तैयार

अगस्ता बिचौलिए के प्रत्यर्पण के बाद विजय माल्या ने कहा- बैंकों का पूरा कर्ज चुकाने के लिए तैयार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : December 5, 2018/12:17 pm IST

नई दिल्ली। भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने बैंको को पूरा कर्ज लौटाने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि वह बैंकों का पूरा कर्ज लौटाने को तैयार हैं और बैंकों को उनका ऑफर स्वीकार कर लेना चाहिए। माल्या का यह ट्वीट अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले के बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के दुबई से भारत प्रत्यर्पित किए जाने के बाद आया है।

माल्या ने बैंकों से उनका ऑफर स्वीकार करने की गुजारिश की और कहा कि बैंकों से यह भारी कर्ज किंगफिशर एयरलायंस को चलाने के लिए लिया गया। हालांकि यह विमान कंपनी अब बंद हो चुकी है। उन्होंने कहा कि पिछले तीन दशकों तक सबसे बड़ी शराब कंपनी किंगफिशर ने भारत में कारोबार किया। इस दौरान हमने कई राज्यों के खज़ाने में हजारों करोड़ की मदद की है। किंगफिशर एयरलाइंस ने भी सरकार को काफी पैसे दिए थे, लेकिन शानदार एयरलाइंस का दुखद अंत हुआ। फिर भी मैं बैंकों को भुगतान करना चाहता हूं ताकि उन्हें कोई घाटा न हो। कृपया इसे स्वीकार करें।

यह भी पढ़ें : बिचौलिया मिशेल 5 दिन की सीबीआई रिमांड पर, मोदी ने कहा- राजदार हाथ लग गया है, राज खोलेगा 

माल्या ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि राजनेता और मीडिया लगातार मुझे ऐसा डिफॉल्टर बता रहे हैं, जो सरकारी बैंकों का पैसा लेकर भाग गया। लेकिन यह सब झूठ है, मेरे साथ हमेशा से ही पक्षपात किया गया है। मैंने कर्नाटक हाईकोर्ट में पूरा कर्ज निपटाने का प्रस्ताव दिया था, इस पर किसी ने आवाज नहीं उठाई, दुखद।

 
Flowers