कृषि कानून वापसी बिल लोकसभा में पास, किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा- MSP भी एक बीमारी है..

विपक्षी सांसदों की नारेबाजी के बीच केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बिल पेश किया। कुछ देर बाद ही इसे पास कर दिया गया।

Edited By: , November 29, 2021 / 01:35 PM IST

नई दिल्ली। शीतकालीन सत्र के पहले दिन आज लोकसभा में कृषि कानून वापसी विधेयक 2021 पास हो गया। लोकसभा में विपक्षी सांसदों की नारेबाजी के बीच केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बिल पेश किया। कुछ देर बाद ही इसे पास कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: ‘शहर सरकार’ के लिए हर वार्ड में बैठकें कर रही है भाजपा, इधर कांग्रेस ने भी कसी कमर, प्रभारी सचिव चंदन यादव पहुंचे रायपुर

Agricultural law withdrawal bill passed : वहीं विपक्ष के हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित हो गई। बता दें कि शीतकालीन सत्र के शुरूआत से पहले ही कांग्रेस ने संसद के बाद गांधी जी की प्रतिमा के सामने कृषि बिल को लेकर प्रदर्शन किया। वहीं भारी हंगामे के बीच आज कृषि वापसी बिल सदन में पास हो गया।

यह भी पढ़ें: प्रोफेशनल कांग्रेस में शामिल हुई पंडवानी गायिका तीजन बाई, बोली- यह राजनैतिक नहीं, लोगों को संस्कृति से जोड़ने का करुंगी काम

लोकसभा में कृषि कानून निरसन विधेयक पारित होने पर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि जिन 700 किसानों की मृत्यु हुई उनको ही इस बिल के वापस होने का श्रेय जाता है। MSP भी एक बीमारी है। सरकार व्यापारियों को फसलों की लूट की छूट देना चाहती है। आंदोलन जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें:  फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा भारी, आशिक ने चाकू की नोक पर महिला और उनके बेटे को बनाया बंधक

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !