Airtel launches 5G services in Shimla

Airtel launches 5G services : एयरटेल ने इस प्रदेश में शुरू की 5जी सेवाएं, जानिये कहाँ पर

Airtel launches 5G services in Shimla : एयरटेल ने आज हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में 5जी सेवाओं को शुरू कर दिया हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 03:42 PM IST, Published Date : December 19, 2022/3:42 pm IST

Airtel launches 5G services in Shimla : नई दिल्ली। जियो ने पहले ही 5जी की सेवाएं शुरू कर ​दी है। वहीं मप्र में भी जियो ने बाबा महाकाल की नगरी से 5जी सेवाओं को लॉन्च किया है। तो वहीं अब एयरटेल ने भी अपनी 5जी सेवाओं को विभिन्न शहरों में शुरू कर दी है। वहीं एयरटेल ने आज हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में 5जी सेवाओं को शुरू कर दिया हैं।

read more : मुक्तिधाम में मेला! सुख के लिए श्मशान में जुटते हैं हजारों लोग, मृतकों की बनती है सूची, फिर दिन रात होती है पूजा

Airtel launches 5G services in Shimla : हालही में प्रदेश में विस चुनाव पूर्ण हुए है। तो वहीं राज्य में कांग्रेस की सरकार आने के बाद एयरटेल ने अपनी 5जी सेवा को इसी राज्य में क्यों शुरू कर दिया है। यह सवाल उठता है। लेकिन वहां की जनता के लिए यह खबर काफी अच्छी है कि शिमला में अब 5जी सेवा मिलेंगी।

read more : बिक्री के मामले में इस सस्ती कार ने Baleno-Alto सबको पछाड़ा, सेल्स में 239% की लगाई छलांग

Airtel launches 5G services in Shimla : शिमला पर्यटक रूप से एक सुंदर शहर है जहां पर देश की नहीं विदेशों से भी काफी लोग यहां घूमने आते है। इतना ही नहीं शिमला पहाडियों से घिरा हुआ जिससे यहां नेटवर्क की समस्या भी बनी होती है। इस परेशानी और पर्यटकों को ध्यान में रखते हुए एयरटेल ने भी यहां पर 5जी सेवाओं को लागू कर दिया है।

read more : FIFA World Cup के फाइनल Messi की भी सांसें थमा दिया था ये खिलाड़ी, दनादन दागे हैट्रिक गोल, लोग बोले- ये है अगला हिरो, देखिए वीडियो

Airtel launches 5G services in Shimla

कंपनी का यह भी मानना है कि यूजर्स को 5जी सेवा उनके मौजूदा डेटा प्लान पर ही उपलब्ध कराई जाएगी। एयरटेल ने एक बार फिर साफ़ किया कि ग्राहकों को अपना सिम बदलने की जरूरत नहीं है उन्हें एयरटेल के मौजूदा 4जी सिम में ही 5जी सेवा तेज़ गति से मिल सकेंगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें