होटल में रोमांस कर रहा था कपल, सेक्यूरिटी गार्ड ने बना लिया वीडियो..इस तरह बर्बाद हुआ हॉलिडे!

couple was romancing in hotel: यहां समुद्र किनारे एक पॉपुलर होटल में रुके हुए थे, लेकिन एक दिन जब वो पार्टनर संग अपने रूम में रोमांस कर रहे थे, तभी उन्हें दरवाजे के पास किसी की परछाई दिखाई दी। जब Abigail Higson ने पास जाकर देखा तो एक शख्स हाथ में मोबाइल लेकर खड़ा था।

Edited By: , May 15, 2022 / 03:50 PM IST

couple was romancing in hotel: नई दिल्ली, 15 मई 2022। एक कपल छुट्टियां मनाने विदेश गया, लेकिन वहां उनके साथ ऐसी हरकत हो गई जिसके कारण उन्हे अपनी ट्रिप को बीच में ही छोड़कर वापस लौटना पड़ गया, कपल का कहना है कि वो जिस होटल में ठहरे थे, वहां का एक सेक्यूरिटी गार्ड चोरी-छिपे उनके निजी पलों को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर रहा था।

जब कपल ने इसकी शिकायत होटल स्टाफ से की तो उन्होंने उनकी बात को अनसुना कर दिया, उल्टे स्टाफ ने कहा कि कपल ने शराब पी रखी थी, बहस के बाद होटल स्टाफ ने कपल के आरोप को भी नकार दिया। ‘डेली स्टार’ से बात करते हुए ब्रिटेन के रहने वाले 28 साल के Abigail Higson ने बताया कि वो अपनी पार्टनर Usama Qazi के साथ छुट्टियां बिताने स्पेन गए थे।

read more: जवान बने रहने के लिए ले रहे हैं शक्तिवर्धक दवाएं, तो हो जाइए सावधान, क्योंकि इन दवाओं में है…

couple was romancing in hotel: यहां समुद्र किनारे एक पॉपुलर होटल में रुके हुए थे, लेकिन एक दिन जब वो पार्टनर संग अपने रूम में रोमांस कर रहे थे, तभी उन्हें दरवाजे के पास किसी की परछाई दिखाई दी। जब Abigail Higson ने पास जाकर देखा तो एक शख्स हाथ में मोबाइल लेकर खड़ा था। Abigail का कहना है कि वो शख्स उनके निजी पलों को रिकॉर्ड कर रहा था।

कपल पर शराब के नशे में होने का आरोप

Abigail के मुताबिक जब उन्होंने उससे मोबाइल छीनने की कोशिश की तो भाग खड़ा हुआ, उन्होंने कुछ दूर उसका पीछा भी किया लेकिन वो शख्स उनके हाथ नहीं आया। उनके निजी पलों को रिकॉर्ड करने वाला शख्स होटल का सिक्योरिटी गार्ड था, ऐसे में उन्होंने होटल के रिसेप्शन में जाकर इसकी शिकायत की, लेकिन होटल स्टाफ ने कपल पर शराब के नशे में होने का आरोप लगा दिया।

read more: पति ने धोखा दिया तो महिला ने 8 पुरुषों से किया रोमांस, पति के अफेयर के बाद इस अंदाज में बिताई जिंदगी

इसके बाद कपल ने वो होटल छोड़ दिया और दूसरी जगह स्टे किया, वो अपनी 11 दिन की छुट्टियां पूरी किए बिना ही स्पेन से वापस ब्रिटेन लौट गए। कपल ने कहा कि उनका हॉलिडे पूरी तरह से बर्बाद हो गया।