Alert issued in UP after slitting throat of youth in Udaipur

उदयपुर में युवक की गला काटकर हत्या के बाद यूपी में अलर्ट जारी

Udaipur Kanhaiya Lal Murder case: राजस्‍थान के उदयपुर में दिन दहाड़े युवक की हत्या के बाद अब यूपी में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है।

Edited By: , June 29, 2022 / 12:28 AM IST

लखनऊ। Udaipur Kanhaiya Lal Murder case: राजस्‍थान के उदयपुर में दिन दहाड़े युवक की हत्या के बाद अब यूपी में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। उदयपुर के युवक ने नुपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसके बाद से ही उसे धमकियां मिल रही थीं। युवक की हत्या के बाद से ही यूपी में भी पुलिस अलर्ट पर है। पुलिस के आला अधिकारियों को फील्ड में फुट पेट्रोलिंग के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी सख्त निगरानी के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही अफवाहों पर तत्काल कार्रवाई करने के भी आदेश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें : udaipur nupur sharma supporter murder case: कन्हैयालाल के हत्यारों ने चाकू लहराकर PM मोदी को दी धमकी, कहा- ‘अब तुम्हारी बारी’!

वहीं डीजीपी मुख्यालय से सघन मॉनिटरिंग भी की जा रही है। गौरतलब है कि नुपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद कानपुर में 3 मई को हिंसा भड़क गई थी और उसके अगले सप्ताह जुमे की नमाज के बाद यूपी के कई शहरों पर हिंसा भड़क गई थी। इस दौरान पत्‍थरबाजी और फायरिंग भी हुई थी।

यह भी पढ़ें : नूपुर शर्मा के समर्थक का गला काटा, कपड़े का नाप देने के बहाने आए थे हत्यारे, हत्या का VIDEO भी बनाया 

गौरतलब हैकि मंगलवार को उदयपुर में एक व्यापारी कि उसी की दुकान में घुसकर हत्या कर दी गई। हत्यारे ग्राहक बन कर दुकान में घुसे और उसका गला रेत दिया। वारदात के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। इस बात की खबर शहर में फैलते ही तनाव हो गया और हालात बिगड़ते दिखे। हालात बिगड़ते देख उदयपुर में तत्काल प्रभाव से इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी गई है।

 

#HarGharTiranga