udaipur rajasthan man murder supporting nupur sharma 

नूपुर शर्मा के समर्थक का गला काटा, कपड़े का नाप देने के बहाने आए थे हत्यारे, हत्या का VIDEO भी बनाया

udaipur murdr case :  राजस्थान के उदयपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। हत्यारों ने 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल...

Edited By: , June 28, 2022 / 07:23 PM IST

udaipur nupur sharma supporter murder:  राजस्थान के उदयपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। हत्यारों ने 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले एक शख्स का धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। हमलावर दिनदहाड़े टेलर की दुकान में घुसे और चाकू से गले पर कई वार कर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं इस हमले का वीडियो भी सामने आया है। आरोपियों ने घटना के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर हत्या की जिम्मेदारी ली है।

एसपी उदयपुर मनोज चौधरी ने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस को मौके पर तैनात कर दिया गया है। जो भी अपराधी हैं, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पीड़ित परिवार से बात नहीं हुई है। नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट के बाद मिल रही धमकियों की शिकायत के सवाल पर एसपी बोले कि मृतक से जुड़े सभी रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। कुछ आरोपियों की पहचान हुई है।

READ MORE : GOOD NEWS: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, रेलवे इन रूट्स पर चलाएगी 205 स्‍पेशल ट्रेन, देखें शेड्यूल 

टीम ने मौके से सबूत जुटाए

सूचना पर धानमंडी समेत घंटाघर और सूरजपोल थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस के आला अधिकारी और FSL टीम मौके पर है। टीम ने मौके से सबूत जुटाए। घटना के बाद नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भी SP को फोन कर घटना की जानकारी ली। उन्होंने निष्पक्ष जांच करते हुए आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कही। कन्हैयालाल तेली (40) की धानमंडी स्थित भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम से दुकान है। मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे बाइक सवार 2 बदमाश आए। कपड़े का नाप देने का बहाना बनाकर दुकान में घुसे। कन्हैयालाल कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने हमला बोल दिया। उन पर तलवार से कई हमले किए। मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया

READ MORE : 1 हजार फीट की ऊंचाई पर कपल ने बनाए शारीरिक संबंध, बोल्ड वीडियो बनाकर किया शेयर, लोग बोले- कुछ तो शर्म करो 

नुपूर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था

कन्हैयालाल गोर्वधन विलास इलाके का रहने वाला था। 10 दिन पहले उसने बीजेपी से हटाई गई नुपूर शर्मा के पक्ष में सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इसके बाद से समुदाय विशेष के लोग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। कन्हैयालाल लगातार धमकियों से परेशान था। 6 दिनों से उसने अपनी दुकान भी नहीं खोली थी। उसने धमकियां देने वालों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसे थोड़े दिन संभलकर रहने को कहा, लेकिन आरोपियों की धरपकड़ में गंभीरता नहीं दिखाई।वारदात के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। आधा दर्जन से ज्यादा इलाकों में पुलिस बल तैनात किया गया है। शहर के 5 इलाकों में बाजार बंद कर विरोध जताया जा रहा है।

मौके पर पुलिस बल तैनात
घटना की खबर लगते ही कलेक्टर तारा चंद मीणा, एसपी मनोज चौधरी मौके पर पहुंचे। शव फिलहाल मौके पर ही पड़ा है। परिजन हंगामा कर रहे हैं। खेरवाड़ा से पुलिस की अतिरिक्त टुकड़ियों को बुलाया गया है। शहर के 5 इलाकों में बाजार बंद कर दिए गए हैं। लोग मौके पर प्रदर्शन करने भी पहुंचे हैं।

 

#HarGharTiranga