Amit Shah lashed out at Lalu-Nitish, told Lalu that Nitish would cheat you

लालू-नीतीश पर जमकर बरसे अमित शाह, लालू से कहा नीतीश आपको धोखा देंगे, जानें क्यों कहा ऐसा

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में गृह मंत्री व भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे पर बिहार के सीमांचल इलाके में हैं।

Edited By: , September 23, 2022 / 03:57 PM IST

Amit Shah’s Bihar tour : पूर्णिया –  केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में गृह मंत्री व भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे पर बिहार के सीमांचल इलाके में हैं। वे पूर्णिया में जनभावना सभा को संबोधित कर रहे हैं। अमित शाह ने सभा में कहा कि कुटिल राजनीति कर नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं। रैली के बाद अमित शाह किशनगंज चले जाएंगे। किशनगंज में वे सीमांचल के बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे। किशनगंज में नेपाल सीमा पर एसएसबी कैंप भी जाएंगे।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : क्या सच में Whatsapp कॉलिंग के लिए देना होगा चार्ज?, जानें खबर की पूरी सच्चाई, दूरसंचार मंत्री ने कहा कि… 

नीतीश कुमार क्या प्रधानमंत्री बन सकते हैं?- अमित शाह

Amit Shah’s Bihar tour :  पूर्णिया में रैली के दौरान नीतीश कुमार के एनडीए गठबंधन छोड़कर महागठबंधन में जाने पर सवाल उठाए। उन्होंने सवाल उठाया कि नीतीश कुमार क्या प्रधानमंत्री बन सकते हैं? उन्होंने महागठबंधन सरकार के खिलाफ शंखनाद कर दिया। नीतीश कुमार के खिलाफ शंखनाद की शुरुआत करने के लिए गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के उस सीमांचल इलाके को चुना है, जिसे अल्पसंख्यक बहुल होने के कारण महागठबंधन का मजबूत गढ़ माना जाता है। अमित शाह अपने इस दो दिवसीय दौरे के दौरान पूर्णिया में जन भावना महासभा यानी एक बड़ी रैली को संबोधित किया। इस दौरान वे महागठबंधन सरकार पर जमकर बरसे।

read more : केजरीवाल की फिर बढ़ सकती है मुश्किलें, एलजी ने दिए इस घोटाले के जांच के आदेश, “आप” ने कहा कि … 

Amit Shah’s Bihar tour : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के लालू प्रसाद यादव और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर वार किया।पूर्णिया जिले में ‘जन भावना महासभा’ को संबोधित करते हुए अमित शाह ने भारत माता की जय के साथ अपना भाषण शुरू किया और उन्होंने कहा कि बिहार की जनता के प्यार और समर्थन से पूर्णिया का यह विशाल मैदान भी छोटा पड़ गया है।

read more : प्रदेश बंद के ऐलान के बाद PFI कार्यकर्ताओं ने किया उग्र प्रदर्शन, HC ने लिया मामले का संज्ञान

लालू जी सुनिए, नीतीश कल आपको धोखा दे देंगे

Amit Shah’s Bihar tour : अमित शाह कहते है कि इस तरह सत्ता के स्वार्थ में दल-बदल करके नीतीश बाबू प्रधानमंत्री बन सकते हैं क्या, बिहार में सरकार चल सकती है क्या? लालू जी सुनिए, नीतीश कल आपको धोखा दे देंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि यह रैली नीतिश के खिलाफ शंखनाद है। रैली में आई यह भीड़ लालू और नीतिश सरकार खिलाफ चेतावनी का सिग्नल है। मोदी सरकार ने बिहार को तीन साल के अंदर वामपंथी उग्रवाद से मुक्त कराया। चक्रबंधा और भीमबंधा से नक्सलवाद खत्म किया गया। कभी वामपंथी उग्रवाद के प्रभाव में रहने वाला बिहार अब इससे मुक्त हो गया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार गरीबों की सरकार है।

read more : 14 साल के बच्चे ने निगला 20 सेंटीमीटर लम्बा टूथब्रश, फिर हुआ ऐसा कि जानकर उड़ जाएंगे आपके होश 

लालू यादव और नीतीश कुमार के पेट में दर्द हो रहा

Amit Shah’s Bihar tour : अमित शाह के साथ ही मंच पर सुशील मोदी, गिरिराज सिंह, रविशंकर प्रसाद, राधा मोहन सिंह, रेणु देवी, विजय सिन्हा समेत अन्य बीजेपी नेता भी नजर आए। ऐसे में बिहार में बनी महागठबंधन सरकार पर अमित शाह जमकर बरसते नजर आएं। उन्होंने कहा कि ‘उनके इस दौरे से लालू यादव और नीतीश कुमार के पेट में दर्द हो रहा है। नीतीश लालू के गोदी में बैठे हैं। प्रधानमंत्री बनने के लिए नीतीश आरजेडी और कांग्रेस के साथ गए। नीतीश ने राजनीति में कई लोगों को घोखा दिया है।