Anand Mahindra handed over XUV700 to golden boy Neeraj Chopra

गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा को आनंद महिंद्रा ने सौंपी XUV700, चेन्नई सुपर किंग्स ने भेंट की खास नंबर की जर्सी और 1 करोड़ रुपए

Anand Mahindra handed over XUV700 to golden boy Neeraj Chopra

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : October 31, 2021/4:47 pm IST

नई दिल्ली। गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा को ईनाम मिलने का क्रम अभी तक जारी है। इसी कड़ी में उन्होंने ट्विटर पर जहां आनंद महिंद्रा द्वारा गिफ्ट की गई कार के साथ फोटो शेयर की। वहीं दूसरी ओर चेन्नई सुपर किंग्स ने भी उन्हें 1 करोड़ रुपए के साथ खास नंबर की टी-शर्ट गिफ्ट की।

पढ़ें- whatsApp 1 नवंबर से इन स्मार्टफोन में नहीं करेगा काम, सैमसंग और एपल के मोबाइल भी सूची में शामिल.. देखिए 

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक लिंक अटैच करते हुए नीरज चोपड़ा की फोटो शेयर की। इस फोटो में नीरज चोपड़ा के हाथों में थी चार बार आईपीएल खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी। इस टी-शर्ट में जो नंबर लिखा था वो काफी खास था।

पढ़ें- देश में 247 दिनों में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या सबसे कम, 12,830 नए केस

वहीं नीरज चोपड़ा ने सीएसके का इस सम्मान के आभार प्रकट किया है। इसके अलावा उन्होंने शनिवार रात मशहूर उद्योगपति व महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का धन्यवाद अदा करते हुए गिफ्ट में मिली कार के साथ फोटो भी शेयर की। इस लग्जरी कार पर भी नंबर 8758 लिखा दिख रहा है।

पढ़ें- Sarkari Naukri, परिवहन विभाग में भर्ती, जल्द करें अप्लाई.. देखिए डिटेल

आपको बता दें कि टोक्यो ओलंपिक के भाला फेंक इवेंट में नीरज चोपड़ा ने 87.58 मीटर की दूरी पर भाला फेंकते हुए गोल्ड मेडल अपने नाम किया था। इसी नंबर (8758) को आईपीएल फ्रेंचाइजी ने गोल्डेन ब्वॉय को भेंट की गई टी-शर्ट पर लिखा है।