Another FIR registered against Raj Kundra after porn case

पोर्न केस के बाद राज कुंद्रा के खिलाफ एक और FIR दर्ज, पत्नी शिल्पा शेट्टी पर भी लगे आरोप, जानें पूरा मामला

मुंबई की बांद्रा पुलिस ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:02 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:02 am IST

मुंबई। पोर्न केस में फंसने के बाद राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के खिलाफ एक मामला दर्ज हुआ है। दोनों पर 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोप लगे हैं। मुंबई की बांद्रा पुलिस ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:  ‘साहब..भैंस दूध नहीं दुहने दे रही..मदद कर दो’, भैंस लेकर थाने पहुंचा परेशान ग्रामीण, पुलिस से लगाई गुहार

जानकारी के अुनसार नितिन बरई नाम के एक शख्स ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी करने पर FIR दर्ज कराई है। शिकायत में दोनों पर 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। वहीं शख्स का कहना है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने एक फिटनेस कंपनी के माध्यम से 2014-2015 में उनके साथ 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी की थी। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच की बात कही है।

यह भी पढ़ें:  IAS एसोसिशन के दीपावली मिलन/फेयरवेल कार्यक्रम में शामिल हुए CM भूपेश बघेल, बोले- योजनाओं के क्रियान्वयन में अधिकारियों का अहम रोल

उल्लेखनीय है कि राज कुंद्रा पर पोर्न वीडियो बनाने और उसे अपलोड करने के मामले में जेल में बंद थे। जमानत पर बाहर आए हैं। वहीं अब जेल से बाहर आने के बाद भी मुश्किलें कम नहीं हो रही है। एक और नए मामले ने दोनों की टेंशन बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें:  इस शहर में तीन दिन के लिए इंटरनेट बंद, हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद कर्फ्यू लागू

 
Flowers