अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड 5 स्टार होटल में चला रही थी सैक्स रेकैट, पुलिस ने दबोचा | Arhan Khan's ex-girlfriend was driving a sex racket at 5 Star Hotel, police arrested

अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड 5 स्टार होटल में चला रही थी सैक्स रेकैट, पुलिस ने दबोचा

अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड 5 स्टार होटल में चला रही थी सैक्स रेकैट, पुलिस ने दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : January 10, 2020/11:23 am IST

मुंबई। बिग बॉस कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ फिर से खबरों में हैं। मुंबई पुलिस ने शुक्रवार रात अमृता को गोरेगांव ईस्ट के होटल से गिरफ्तार कर लिया। अमृता को पुलिस रेड में मुंबई के फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया गया। अमृता के अलावा एक और स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस ऋचा सिंह को भी अरेस्ट किया गया है।

ये भी पढ़ें: बिलासपुर शपथ ग्रहण समारोह में CM भूपेश बोले- अभूतपूर्व घटना, 10 नगर निगमों में कांग्रेस का कब्जा,…

पुलिस ने होटल में ये रेड एक टिप मिलने के बाद डाली। पुलिस ने नकली कस्टमर बनकर रैकेट चलाने वालों से संपर्क किया, पुलिस के झांसे में आते ही उन लोगों को अरेस्ट किया गया, अमृता को पुलिस रेड में अरेस्ट किया गया, पुलिस ने बताया, जिन दोनों एक्ट्रेसेज को पकड़ा गया वो दोनों सेक्स रैकेट का हिस्सा हैं। दोनों ही एक्ट्रेसेज को सेक्शन 370 (3), आईपीसी 34 और सेक्शंस 4,5 (अनैतिक तस्करी अधिनियम की रोकथाम) के तहत गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें: खेल एवं युवा कल्याण मंत्री उमेश पटेल ने युवा महोत्सव की तैयारियों क…

पुलिस ने दो एस्कॉर्ट्स को बचाया, और पता चला कि वे अमृता और ऋचा के साथ कोऑर्डिनेट कर रही थीं, जो कि होटल के आसपास के इलाकों में थीं। जब अमृता को रेड के बारे में पता चला, तो उसने घटनास्थल से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने समय रहते उसे पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें: दंतेवाड़ा के लिए आबंटित की जाएगी 100 करोड़ की राशि, आर्थिक गतिविधियों…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/TQUBVVJ_raY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>