बिलासपुर शपथ ग्रहण समारोह में CM भूपेश बोले- अभूतपूर्व घटना, 10 नगर निगमों में कांग्रेस का कब्जा, होगा विकास | CM Bhupesh said- unprecedented event, Congress captured in 10 municipal corporations

बिलासपुर शपथ ग्रहण समारोह में CM भूपेश बोले- अभूतपूर्व घटना, 10 नगर निगमों में कांग्रेस का कब्जा, होगा विकास

बिलासपुर शपथ ग्रहण समारोह में CM भूपेश बोले- अभूतपूर्व घटना, 10 नगर निगमों में कांग्रेस का कब्जा, होगा विकास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : January 10, 2020/11:10 am IST

बिलासपुर। राजधानी में शपथ ग्रहण सामारोह में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बिलासपुर में भी महापौर शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पहुंचे। महापौर रामशरण यादव और सभापति ने शेख नजीरुद्दीन पद और गोपनियता की शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री के साथ मंत्री शिव डहरिया, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम सहित अन्य कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

Read More News: कोरबा नगर निगम में कांग्रेस का कब्जा, राजकिशोर बने महापौर

सीएम ने कहा- आज अभूतपूर्व घटना

नवनिर्वाचित मेयर और सभापति के शपथ ग्रहण के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सबसे पहले छेरछेरा पर्व की बधाई दी। इसके बाद 10 नगर निगमों में कांग्रेस की जीत पर कहा कि आज अभूतपूर्व घटना हुआ है। प्रदश के 10 नगर निगम में हुए चुनाव में कांग्रेस ने जीत हासिल कर नया इतिहास बनाया है। शहरी मतदाताओं का भरपूर साथ मिला है। अब बिलापुर के साथ साथ प्रदेश के विकास में किसी प्रकार की बाधा नहीं आएगी। धन की कोई कमी नहीं होगी।

 

Read More News:रायपुर नगर निगम के सदस्यों ने लिया शपथ, मेयर एजाज ढेबर ने छेरछेरा प…

मुख्यमंत्री के बाद पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि शहरी जनाधार भी अब कांग्रेस के साथ है। 15 साल भाजपा ने सत्ता का दुरुपयोग किया है। अंतागढ़ इसका बड़ा उदाहरण है।

 

Read More News: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 11 जनवरी को देखने जाएंगे फिल्म ‘छपाक‘, सरकार…