पुलवामा में 1 और आतंकी को सेना ने पहुंचाया जहन्नुम, उधर 3 जवान भी घायल | Army reaches 1 more terrorist in Pulwama, there are 3 soldiers injured

पुलवामा में 1 और आतंकी को सेना ने पहुंचाया जहन्नुम, उधर 3 जवान भी घायल

पुलवामा में 1 और आतंकी को सेना ने पहुंचाया जहन्नुम, उधर 3 जवान भी घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : July 7, 2020/6:42 am IST

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा के गोसू इलाके में आज सुबह एनकाउंटर में एक आतंकी मारा गया। वहीं इस बीच मुठभेड़ में तीन सुरक्षा कर्मी घायल हो गए।

पढ़ें- भारत के बाद अमेरिका करेगा टिक टॉक सहित सभी चाइनीज ऐप बैन, पोम्पियो ने दिए संकेत

आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने पुलवामा के गूसू गांव में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बल पर गोलीबारी करने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। अधिकारी ने बताया कि शुरुआती गोलीबारी में तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें- देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7 लाख के पार, बीते 24 घंटे में …

गौरतलब है कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार (4 जुलाई) को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी मारे गए, जबकि सेना का एक जवान घायल हो गया।

पढ़ें- चीनी सीमा पर रात को अपाचे अटैक, मिग-29 और चिनूक हेलीकॉप्टर लगातार भर रहे उड़ा…

पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के आरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया।