Aryan Khan sent to NCB custody till 7th October on Drugs Case

7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में रहेंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन सहित ये आरोपी, Whatspp चैट से खुले कई राज

Whatspp चैट से खुले कई राज! Aryan Khan, Arbaaz Seth Merchantt and Munmun Dhamecha sent to NCB custody till 7th October

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:30 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:30 am IST

मुंबई: ड्रग्स मामले में एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन सहित 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने कल आर्यन सहित तीन आरोपियों को हिरासत में भेज दिया था। वहीं, आज उन्हें फिर कोर्ट में पेश किया गया जहां से आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है।

Read More: प्रेम कहानी! 12वीं पास देसी लड़के के प्यार में पागल हुई रसियन गर्ल, अपना वतन छोड़ बिता रही गांव में जिंदगी

इससे पहले कोर्ट में एनसीबी की ओर से पेश हुए एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने आर्यन खान के वाट्सएप चैट को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं। सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कोर्ट को बताया कि आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट से पता लगा है कि उसने ड्रग्स के लिए कैश ट्रांसजेक्शन किये हैं। उन्होंने कहा कि आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट से कई जानकारी मिली है, जिसकी जांच हमें करनी है। आर्यन खान व्हाट्सएप पर ड्रग्स पैडलर के साथ ड्रग्स की बातें कोड वर्ड में किया करते थे।

Read More: Drug की गिरफ्त में Bollywood! ड्रग एडिक्शन की वजह फंस चुकी हैं कई एक्ट्रेस, इन हस्तियों का नाम जानकर चौंक जाएंगे आप..

एनसीबी के वकील ने कहा कि आर्यन खान के अलावा बाकी के आरोपी भी रैकट के तौर पर काम कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आर्यन ने विदेश में भी ड्रग्स लिया, इसलिए एनसीबी इंटरनेशनल ड्रग्स रैकेट का पता लगाना चाहती है। इसलिए आर्यन और दूसरे आरोपियों की रिमांड मांग रहे हैं। जिरह के दौरान अनिल सिंह ने कहा कि आर्यन को क्यों इन्वाइट किया गया था? उनके साथ के लोगों के पास ड्रग्स मिले हैं। आर्यन की इनके साथ चैट मिले हैं। क्या इस बात की जांच नहीं होनी चाहिए?

Read More: युवती ने 10वीं के छात्र का अश्लील वीडियो बनाया, फिर धर्म परिवर्तन कर शादी के लिये डाला दबाव, हुई गिरफ्तार

वहीं, आर्यन के वकील सतीश माने शिंदे ने अपना पक्ष रखते हुए कोर्ट को बताया कि आर्यन के पास टिकट नहीं था, बोर्डिंग पास नहीं था। उन्होंने कहा कि आर्यन की आयोजकों से भी कोई मुलाकात नहीं हुई। साथ ही उन्होंने अदालत में ये भी कहा कि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला, उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट के पास से 6 ग्राम ड्रग्स मिली है। उन्होंने कहा कि हाई कोर्ट ने 400 ग्राम ड्रग्स मिलने के केस में भी जमानत दी है।

Read More: वेलवेट की ब्रा और लॉन्ग स्कर्ट में उर्फी जावेद का हॉट लुक, स्टाइल और अंदाज से मचा रही तहलका