Asaram's health deteriorated, fever did not subside even after 5 days

आसाराम की बिगड़ी तबीयत, 5 दिनों बाद भी नहीं उतरा बुखार.. एम्स में भर्ती

Asaram's health deteriorated, fever did not subside even after 5 days

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : November 7, 2021/10:07 am IST

Asaram’s health deteriorated : जोधपुर, राजस्थान। नाबालिग से यौन शोषण के मामले में जोधपुर सेंट्रल जेल में जीवन की आखिरी सांस तक की सजा काट रहे आसाराम की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है।

पढ़ें- प्रदेश में इस बार पड़ेगी कड़ाके की ठंड, शनिवार को 18.6 डिग्री रहा राजधानी का न्यूनतम तापमान, आज भी 3 डिग्री लुढ़केगा पारा 

सूत्रों की मानें तो यूरिन इंफेक्शन के कारण पांच दिन से आसाराम को बुखार आ रहा है।

पढ़ें- कोरोना की तीसरी लहर आएगी? दिवाली के 10 दिनों बाद आने वाले आंकड़ों पर सबकी नजर

इसके बाद शनिवार को आसाराम को जेल से जोधपुर एम्स में भर्ती कराया गया है। एम्स के डॉक्टर्स ने उसके स्वास्थ्य की स्थिति देखते हुए आईसीयू में भर्ती किया है।

पढ़ें- ‘शिक्षक और छात्र स्कर्ट पहनकर आएं स्कूल’ प्रबंधन ने जारी किया फरमान, जानिए क्या है माजरा?

आसाराम की तबीयत पर डॉक्टर लगातार निगरानी रखे हुए है। पांच दिन पूर्व जोधपुर जेल में बुखार आने पर आसाराम का जेल डिस्पेंसरी में ही इलाज शुरू किया गया था, लेकिन बुखार नहीं टूटने पर अब एम्स लाया गया है।

पढ़ें- T20 World Cup के बीच सन्यास का ऐलान करेगा ये धुआंधार बल्लेबाज? दिए टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से Retirement के संकेत

हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट से जमानत देने से मना कर चुका है
आसाराम को दो माह पूर्व भी एम्स में भर्ती कराया गया था। इसके बाद जांच के लिए तीन बार उसे एम्स लाया जा चुका है। अब उसे एक बार फिर भर्ती कराया गया है।

पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल ने संसदीय सचिव विकास उपाध्याय को दी जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं

अपना इलाज आयुर्वेद पद्धति से कराने के लिए आसाराम हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट से जमानत देने की गुहार लगा चुका है। लेकिन एम्स के मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट में उसे स्वस्थ करार देने पर जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी।