जीप से लोगों को कुचलने का प्रयास, सरपंच सहित चार गिरफ्तार |

जीप से लोगों को कुचलने का प्रयास, सरपंच सहित चार गिरफ्तार

जीप से लोगों को कुचलने का प्रयास, सरपंच सहित चार गिरफ्तार

:   November 29, 2022 / 08:42 PM IST

जयपुर, 20 मार्च (भाषा) राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में घर के बाहर बैठे लोगों को हत्या के इरादे से जीप से कुचलने के मामले में पुलिस ने आरोपी सरपंच, उसके पिता व दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जाकारी दी।

पुलिस ने रविवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी व दो महिला समेत चार लोग घायल हो गये थे।

प्रतापगढ़ की पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि 19 मार्च को गांव ढावटा निवासी अर्जुन लाल मीणा ने पुलिस को लिखित शिकायत दी थी कि बीती रात उसका भाई भूरा लाल गांव में घर के बाहर बैठा था। इसमें कहा गया कि सरपंच राधेश्याम व उसके परिवार के सदस्य वहां आये ओर भुरा लाल के साथ मारपीट की। एसपी ने बताया कि शिकायत के मुताबिक बीच बचाव करने पर राधेश्याम जीप लेकर आया ओर भुरा लाल के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी और मौके से भाग गया।

उन्होंने बताया कि इस घटना में पांच लोग घायल हो गए, जिनमें से भूरा लाल की इलाज के दौरान मौत हो गई। घायल अशोक कलाबाई, अमरी बाई, जमना लाल को प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर व चितौड़गढ के अस्पताल में रैफर किया गया।

दुहन ने बताया कि मामले की जांच के लिए गठित विशेष टीम ने रविवार को खेत में छिपे आरोपी सरपंच राधेश्याम मीणा (29), उसके पिता नाथू लाल (65) व दो भाइयों शंकर लाल (30) व बीरबल मीणा (33) को गिरफ्तार कर लिया।

भाषा पृथ्वी प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers