Ayodhya Airport Video : राम मंदिर जैसा ही खूबसूरत बन रहा अयोध्या नगरी का एयरपोर्ट, अंतिम चरण में चल रहा निर्माण कार्य, सामने आया वीडियो..

Ayodhya Airport Latest Vidoe: ट्रस्ट ने इस साल 31 दिसंबर तक मंदिर की पहली मंजिल का निर्माण कार्य पूरा करने का फैसला किया है।

Ayodhya Airport Latest Vidoe : अयोध्या। अयोध्या में बन रहे भगवान श्रीराम के मंदिर का कार्य तेजी चल रहा है। मंदिर में छोटी छोटी और खूबसूरत नक्कासी का पूरा ध्यान रखा गया है। वहीं अब सिर्फ भक्तों को इंतजार है तो सिर्फ रामलला के मंदिर में विराजमान का। मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए सभी प्रदेशों में कलश भेजकर आमंत्रित किया गया है। 22 जनवरी, 2024 को राम मंदिर का उद्घाटन किया जाएगा। बता दें कि ट्रस्ट ने इस साल 31 दिसंबर तक मंदिर की पहली मंजिल का निर्माण कार्य पूरा करने का फैसला किया है।

read more : Election News : एग्जिट पोल आने के बाद एमपी कांग्रेस अलर्ट, मल्लिकार्जुन खरगे ने ली देर रात बड़े नेताओं की बैठक.. 

Ayodhya Airport Latest Vidoe : अयोध्या में राम मंदिर के साथ एयरपोर्ट का निर्माण कार्य भी काफी तेजी से चल रहा है। जिसका कार्य लगभग अंतिम चरण में ही है। बता दें कि मंदिर जैसा खूबसूरत राम नगरी का एयरपोर्ट बन रहा है। मंदिर के जैसे पिलर, नक्कासी एयरपोर्ट में भी की गई है। DGCA की टीम ने अयोध्या एयरपोर्ट का निरीक्षण कर लिया है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही हमें लाइसेंस मिल जाएगा और उड़ानें शुरू हो जाएगी। जिसके बाद जल्द ही उड़ानें शुरू होने की संभावना है।

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में संतों को निमंत्रण मिलने पर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट के कार्यालय प्रभारी प्रकाश गुप्ता ने बताया, “22 जनवरी को भव्य आयोजन हो रहा है। करीब 6000 लोगों को निमंत्रण कार्ड दिए जा रहे हैं जिसमें से साधू संत भी हैं। कार्ड देने का काम शुरू हो गया है… कार्ड के साथ जरूरी निर्देश भी दिए जा रहे हैं।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp