Bahu was working in kitchen, father-in-law caught and doing such obscene

किचन में काम कर रही थी बहु, पीछे से आकर ससुर ने दबोचा और करने लगा अश्लील हरकतें….

किचन में काम कर रही थी बहु, पीछे से आकर ससुर ने दबोचा और करने लगा अश्लील हरकतें.... : Bahu was working in kitchen, father-in-law caught and doing such obscene acts

Edited By: , November 29, 2022 / 08:40 PM IST

नई दिल्ली। Sasur Did obscene Work to Bahu : देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ा मामला सामने आया है। राजधानी से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप सभी चौंक जाएंगे। यहां एक 65 साल के बुजुर्ग की घिनौनी हरकत ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है। दरअसल, एक महिला ने अपने ही ससुर पर उसके साथ अश्लील टिप्पणी और गंदी हरकत करने का आरोप लगाया है।

Read More : 56 साल की महिला हुई गर्भवती, कोख में है अपने ही बेटे का बच्चा!

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी दिल्ली की एक महिला ने अपने ही ससुर पर पीछे से दबोचने, पेट पर हाथ सहलाने और अश्‍लील टिप्‍पणी करने का आरोप लगाया था। इसके बाद इस मामले सख्ती दिखाते हुए कोर्ट ने 65 वर्षीय ससुर को दोषी माना है और सजा सुनाई है।

Read More : सड़क दुर्घटना में 17 लोगों की मौत, वॉटर पार्क में गोलीबारी में 6 ने गंवाई जान

अचानक पीछे से आकर दबोच लिया

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने मेट्रोपोलिटन कोर्ट को बताया कि नवंबर 2020 में आरोपी के बेटे से उनकी शादी हुई थी। महिला ने बताया कि उसके पति की तबीयत अक्सर खराब रहती थी। इसे देखते हुए वह अपने मायके चली गई थीं। इसके बाद काफी दिन बीतने के बाद वह ससुराल आ गईं। इसके बाद महिला ने कोर्ट को बताया कि 16 मई 2021 को वह किचन में काम कर रही थीं, तभी अचानक उसके ससुर वहां आए और उसे पीछे से दबोच लिया और उसके साथ अश्‍लील हरकत की। इस बात की जानकारी महिला ने अपने पति को दी। पीड़िता ने बताया कि उनके पति ने अपने पिता से इस संबंध में बात करने की बात कही थी। इसके अलावा महिला ने यह भी आरोप लगाया था कि इसके बाद उनकी सास और ननद ने उन्‍हें ससुराल से निकाल दिया, जिसके बाद वह पुलिस के पास गई थीं।

Read More : Weather Update: विदाई से पहले सक्रिय हुआ मानसून, प्रदेश के कई जगहों पर गरज-चमक के साथ वज्रपात की संभावना

नरमी बरती जाएगी तो समाज में गलत संदेश जाएगा

बताया जा रहा है कि पीड़िता की शिकायत पर इस मामले में सख्त रूख अपनाते हुए कोर्ट ने आरोपी ससुर को कड़ी सजा सुनाई। मेट्रोपोलिटन कोर्ट ने अपने फैसले में कहा, ‘आरोपी ने गलत भावना से ऐसा किया था। यदि कोई व्‍यक्ति महिला के मान-सम्‍मान को भंग करने या फिर इस बात को जानते हुए कि ऐसा करने से महिला की प्रतिष्‍ठा को ठेस पहुंचेगी, उस काम को अंजाम देने के लिए आपराधिक तरीके से ताकत का इस्‍तेमाल करता है तो उसे दंडित किया ही जाएगा। इस मामले यह नहीं भूलना चाहिए कि आरोपी महिला का ससुर है, जिसने इस घृणित कार्य को अंजाम दिया। यदि इसके प्रति अनावश्‍यक नरमी बरती जाएगी तो समाज में इसका गलत संदेश जाएगा।’

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें