Batharoom me is halat mein mile pati-patni

बाथरूम में इस हालत में मिले पति-पत्नी, देखकर बच्चे रह गए दंग, जानें पूरा मामला

Batharoom me is halat mein mile pati-patni: दोनों बाथरूम में नहाने के लिए चले गए। घर में उनके दो बच्चे और परिवार के लोग मौजूद थे।

Edited By :   Modified Date:  March 9, 2023 / 07:40 PM IST, Published Date : March 9, 2023/7:39 pm IST

dead body of husband and wife found in bathroom: गाजियाबाद। एक ओर जहां पूरा देश होली का पर्व मना रहा था वहीं दूसरी ओर एक परिवार में मातम छा गया। यूपी के गाजियाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां होली खेलने के बाद बाथरूम में नहाने के लिए गए पति पत्नि की मौत हो गई। जब दोनों काफी देर के बाद बाहर नहीं निकले तो बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने दोनों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया।

read more : रामचंद्र पौडेल बने नेपाल के नए राष्ट्रपति, नेपाली कांग्रेस ने बनाया था उम्मीदवार, जानें उनके राजनीतिक सफर के बारे में 

dead body of husband and wife found in bathroom : वहीं होली के मौके पर परिवार में चीत्कार मच गई। पुलिस ने बताया कि हादसा बाथरूम में लगे गैस गीजर के कारण हुआ है। जानकारी के मुताबिक घटना गाजियाबाद के मुरादनगर स्थित अग्रसेन विहार की है। पति-पत्नी की पहचान दीपक (40) और शिल्पी (36) के रूप में हुई है। परिवार वालों ने बताया कि बुधवार को दोनों ने साथियों और अन्य लोगों के साथ होली खेली थी। इसके बाद दोनों बाथरूम में नहाने के लिए चले गए। घर में उनके दो बच्चे और परिवार के लोग मौजूद थे।

read more : अलग- अलग हादसों में दो सगे भाइयों समेत 6 लोगों की हुई मौत, त्योहार का जश्न बदला मातम में

dead body of husband and wife found in bathroom : बताया गया है कि पानी को गर्म करने के लिए उन्होंने गैस गीजर चालू किया था। काफी देर तक बाथरूम से नहीं निकलने और कोई आवाज भी नहीं आने पर उनके बच्चों ने शोर मचा गया। परिवार के लोग उनके कमरे में पहुंचे। उन्होंने भी आवाज दी, लेकिन कोई आवाज अंदर से नहीं आई। इसके बाद उन्होंने बाथरूम का दरवाजा तोड़ दिया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें