Bhagwan Ram Parivar Wadi The?

Rahul Gandhi Disqualified: कांग्रेस के सत्याग्रह में ’श्री राम’ की एंट्री, प्रियंका गांधी ने पूछा- क्या भगवान राम परिवारवादी थे?

कांग्रेस के सत्याग्रह में ’श्री राम’ की एंट्री, प्रियंका गांधी ने पूछा- क्या भगवान राम परिवारवादी थे?! Bhagwan Ram Parivar Wadi The?

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 02:15 PM IST, Published Date : March 26, 2023/2:15 pm IST

नई दिल्लीः Bhagwan Ram Parivar Wadi The? राहुल गांधी की सांसद की सदस्यता खत्म होने के बाद पूरी कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर सत्याग्रह कर रही है। जहां एक ओर देश के बड़े नेता राजधानी दिल्ली में आंदोलन कर रहे हैं तो वहीं राज्यों में भी स्थानीय नेताओं का प्रदर्शन जारी है। दिल्ली में कांग्रेस महासचिव ने पीएम मोदी और भाजपा को आड़े हाथों लिया है।

Read More: पूर्व नेता प्रतिपक्ष का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेसी इस मामले में केवल राजनीति कर रहे हैं…. 

Bhagwan Ram Parivar Wadi The?  प्रियंका गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे शहीद पिता का अपमान संसद में किया जाता है। शहीद के बेटे का अपमान किया जाता है उन्हें मीर जाफर कहा जाता है। मेरी मां का अपमान किया जाता है। आपके मंत्री कहते हैं कि इनके पिता कौन हैं? आपके प्रधानमंत्री गांधी परिवार के लिए कहते हैं कि ये नेहरू उपनाम का इस्तेमाल क्यों नहीं करते?

Read More: पंचमी के दिन माता के दरबार में हुआ चमत्कार, शक्ति की देवी ने 25 मिनट तक किया अग्निस्नान, बेहद रोचक है ईडाणा माता के मंदिर की कहानी

आप परिवारवादी कहते हैं तो भगवान राम कौन थे? क्या वो परिवारवादी थे? क्या पांडव परिवारवादी थे? और हमें क्या शर्म आनी चाहिए कि हमारे परिवार के सदस्य इस देश के लिए शहीद हुए?

Read More: कांग्रेस पार्टी ने वोट बैंक के लिए लोगों को दिया आरक्षण, अब BJP सरकार आरक्षण में करेगी बड़ा बदलाव…. 

अहंकारी, तानाशाह जब जवाब नहीं दे पाते तो पूरी सत्ता को लेकर जनता को दबाने की कोशिश करते हैं। आपने कभी सोचा है ये पूरी सरकार एक आदमी को बचाने की इतनी कोशिश क्यों कर रही है? इस अडानी में है क्या कि आप इसे देश की सारी संपत्ति दे रहे हैं। ये अडानी है कौन कि इनका नाम सुनते ही आप बौखला जाते हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers