Big accident! Acid tank exploded here, 2 died, so many people were

बड़ी दुर्घटना! यहां फटा एसिड टैंक, 2 की हुई मौत, इतने लोग झुलसे

Tank Explosion: बड़ी दुर्घटना! यहां फटा एसिड टैंक, 2 की हुई मौत, Acid tank exploded here, 2 died, so many people were scorched

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : August 13, 2022/2:55 pm IST

राजस्थान। Tank Explosion: राजस्थान में मेहरबान मानसून के चलते एक बड़ी घटना हुई है। यहां बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से एक फैक्ट्री का एसिड टैंक फट गया। टैंक फटने के साथ ही एक तेज धमाका हुआ और उसमें 10 लोग बुरी तरह से झुलस गए जो फैक्ट्री में काम कर रहे थे। वहां मौजूद अन्य लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल लाया गया। दो घायलों को इलाज के लिए उदयपुर रेफर कर दिया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताय़ी जा रही है।

इस सवाल पर रो पड़े ‘द ग्रेट खली’, सोशल मीडिया में वायरल हुआ भावुक चेहरा, फैंस भी रह गए दंग

आकाशीय बिजली गिरने से हुआ हादसा

Tank Explosion: कर्मचारी टैंक के मेंटेनेंस का काम कर रहे थे, इसी दौरान एक आकाशीय बिजली गिरी। अनुमान लगाया जा रहा है कि आकाशीय बिजली गिरने से ही टैंक में स्पार्क हुआ और फट गया। हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि ये हादसा किस वजह से हुआ है। जानकारी के अनुसार, चंदेरिया लेड जिंक सयंत्र के हाईड्रो-2 प्लांट में हादसा शाम 6.15 बजे हुआ। इस हादसे में डेट निवासी नाहरसिंह, नीरज, किशन मनोहर, गोपाल, सत्यनारायण, प्रवीण, शिवराम, भंवरसिंह झुलस गए।

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी..! रेलवे ने शुरू की ये नई सुविधा

उच्च स्तरीय जांच के आदेश

Tank Explosion: इस बीच जिला कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल ने हादसे की उच्च स्तरीय जांच का आदेश जारी किया है। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक तौर पर आकाशीय बिजली गिरने का कारण बताया गया है, लेकिन पहली बार ऐसा क्यों हुआ यह जांच का विषय है। इसके लिए सीसीटीवी फुटेज देखने के साथ-साथ विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच भी होगी।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers