बड़ी खबर : माता वैष्णो देवी मंदिर में लगी आग, दूर-दूर तक दिखी आग की लपटें | Big news: Fire in Mata Vaishno Devi temple, flames seen far and wide

बड़ी खबर : माता वैष्णो देवी मंदिर में लगी आग, दूर-दूर तक दिखी आग की लपटें

बड़ी खबर : माता वैष्णो देवी मंदिर में लगी आग, दूर-दूर तक दिखी आग की लपटें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : June 8, 2021/12:41 pm IST

जम्मू: कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर में आज आग लग गई। श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के सीईओ ने बताया है कि “आग पर काबू पा लिया गया है।” मंगलवार को कटरा स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर के पास की एक बिल्डिंग में भयानक आग लग गई। सूचना मिलते ही श्राइन बोर्ड के सदस्य, पुलिस और फायर ब्रिगेड के लोग मौके पर पहुंचे और ताजा मिली जानकारी के मुताबिक आग पर काबू पा लिया गया है।

इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। ये आग कालिका भवन के पास काउंटर नंबर दो के नजदीक लगी और फिर आसपास फैल गई। यह आग जहां लगी है, उस स्थान से माता के प्राकृतिक गुफा की दूरी तकरीबन सौ मीटर है।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>जम्मू: कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर में आज आग लगी। श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के सीईओ ने बताया, &quot;आग पर काबू पा लिया गया है।&quot; <a href=”https://t.co/IHv4IEsBIP”>pic.twitter.com/IHv4IEsBIP</a></p>&mdash; ANI_HindiNews (@AHindinews) <a href=”https://twitter.com/AHindinews/status/1402242778336169992?ref_src=twsrc%5Etfw”>June 8, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

read more: प्रधान न्यायाधीश ने वकीलों को न्यायाधीश बनाने पर विचार के लिए कहा :…

जानकारी के अनुसार वीआईपी गेट के पास कैश काउंटिंग रूम में आग लगी, और देखते ही देखते इसने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटें इतनी ऊंची थी कि भैरो घाटी तक दिखाई दे रही थीं। आनन-फानन में कर्मियों ने बचाव कार्य शुरू किया और श्राइन बोर्ड के अधिकारियों को इसकी सूचना दी। बाद में फायर विंग के जवानों ने मौके पर पहुंच पर आग पर काबू पा लिया। आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है लेकिन माना जा रहा है शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी।

read more: कोविड महमारी के दौरान किये गये राहत कार्यों का ब्योरा साझा करें सां…

इस हादसे में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। वहीं नुकसान के बारे में अभी तक श्राइन बोर्ड की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

 
Flowers