Bihar Crime News: मौके का उठाया फायदा.. बाथरूम में घुसकर महिला ने Whatsapp पर किया कांड.. अब दोनों आरोपी हिरासत में | Bihar Crime News

Bihar Crime News: मौके का उठाया फायदा.. बाथरूम में घुसकर महिला ने Whatsapp पर किया कांड.. अब दोनों आरोपी हिरासत में

Took advantage of the opportunity.. Entering the bathroom, the woman made a scandal through WhatsApp.. Now both the accused are in custody.

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2023 / 09:46 PM IST, Published Date : December 18, 2023/9:46 pm IST

मधुबनी: बिहार में जारी दरोगा भर्ती के दौरान एक परीक्षार्थी महिला ने जालसाजी के अनोखा रास्ता अपनाया है। हालांकि वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाई और पकड़ी गई। फिलहाल उसे हिरासत मे ले लिया गया है। मामला नक़ल करने से जुड़ा है जिसमे उसके पति को सह आरोपी बनाया गया है।

ED Summons to CM: INDI गठबंधन के बैठक के पहले विपक्ष को झटका.. ED ने इस राज्य के CM को भेजा समन

जानकारी के मुताबिक़ मधुबनी जिले के पंडौल थाना क्षेत्र के आरएन में बिहार दरोगा भर्ती के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी। इस परीक्षा में महिला अभ्यर्थी नीतू कुमारी ने परीक्षा केंद्र में लगे जैमर के खराब होने की खबर पाकर नक़ल करने की सोची। उसने बाथरूम में जाकर अपने पति संजीव कुमार दास को व्हाट्सप्प पर प्रश्न पत्र भेजा और आंसर मंगा लिए। वही केंद्र के अफसरों को जब इस बात कि जानकारी मिली उन्होंने फ़ौरन महिला परीक्षार्थी नीतू कुमारी और उसके पति संजीव कुमार दास को हिरासत में ले लिया। दोनों से कड़ाई से पूछतछ की जा रही है। बताया गया है कि दोनों मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के रहने वाले है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers