Bihar Sex Racket ka Khaulasa

यहाँ बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, होटल के कमरों की हालत देख पुलिस भी रह गई दंग, 8 अरेस्ट

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2023 / 10:29 PM IST, Published Date : August 4, 2023/10:29 pm IST

बिहार: अररिया में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ हुआ है। यहां बस स्टैंड स्थित एक होटल में पुलिस ने छापा मारा तो संदिग्ध अवस्था में चार युवक और चार युवती मिले। इन सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। (Bihar Sex Racket ka Khaulasa) इस संबंध में एसडीपीओ राम पुकार सिंह ने बताया कि अररिया एसपी सहित पुलिस पदाधिकारियों को लगातार सूचना मिल रही थी कि बस स्टैंड स्थित शिवलोक आवासीय होटल में नशे का कारोबार और अवैध देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है।

रोकी गई केदारनाथ यात्रा, गौरीकुंड में बड़ा हादसा.. 19 लोगों की मौत की आशंका, 2 शव मिले

इसको लेकर पुलिस ने एसडीओ के नेतृत्व में नगर थाना अध्यक्ष शिव शरण साह की टीम के साथ छापेमारी की। एसडीपीओ राम पुकार सिंह ने बताया कि पुलिस ने इसके पहले भी इस होटल में छापेमारी की थी। होटल के संचालक को भी हिरासत में लिया गया था। जब होटल में छापेमारी चल रही थी तो सड़क के दोनों ओर सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी और इस होटल में की जा रही कार्रवाई के गवाह बने।

25 अक्टूबर को गोवा जाएंगे PM मोदी, राष्ट्रीय खेलों 2023 का करेंगे उद्घाटन 

एसडीपीओ ने बताया कि इसके पहले भी अवैध देह व्यापार के मामले में बस स्टैंड के एक और होटल को सील किया गया था और उसके संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। (Bihar Sex Racket ka Khaulasa) दूसरी बड़ी कार्रवाई शुक्रवार को की गई है। इस तरह की कार्रवाई अभी लगातार अभियान के रूप में चलाई जाएगी। जिले में जहां भी इस तरह के मामले हो रहे हैं। वहां कार्रवाई कर प्रतिष्ठानों को सील किया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें