लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी, अग्निमित्रा पॉल समेत महिला मोर्चा के सदस्य पुलिस हिरासत में, जानिए वजह |BJP leader Locket Chatterjee in police custody

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी, अग्निमित्रा पॉल समेत महिला मोर्चा के सदस्य पुलिस हिरासत में, जानिए वजह

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी, अग्निमित्रा पॉल समेत महिला मोर्चा के सदस्य पुलिस हिरासत में, जानिए वजह

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2024 / 07:09 PM IST, Published Date : March 7, 2024/7:07 pm IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं से यौन उत्पीड़न और जमीन हड़पने वाला मामले ने देशभर को हिलाकर रख दिया था। पूरे देश ने इस मामले की चर्चा हो रही है। इसी बीच आज एक और मामला सामने आया है, जहां भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी, अग्निमित्रा पॉल और भाजपा महिला मोर्चा के सदस्यों को संदेशखाली जाते समय कोलकाता की न्यू टाउन पुलिस ने हिरासत में लिया है।

बता दें कि लॉकेट चटर्जी की अगुवाई में बीजेपी नेताओं ने संदेशखाली जाने और पीड़ित महिलाओं से मिलने की घोषणा की थी। लेकिन, कोलकाता के न्यू टाउन में सुरक्षाबलों ने उन लोगों को रोक दिया। इसके साथ ही बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी और अग्निमित्रा पॉल समेत कई नेताओं को हिरासत में भी ले लिया है।

Read more: Schools Closed: राजधानी में एक सप्ताह तक बंद रहेंगे कई स्कूल, ऑनलाइन लगेगी कक्षाएं, इस वजह से लिया गया फैसला 

इस मामले पर भाजपा नेता अग्निमित्रा पॉल ने कहा, कि “…हम लोगों ने बार-बार उन्हें(पुलिस) ऑर्डर दिखाने के लिए कहा… हमें 5 घंटे तक रोका गया। गिरफ्तारी ज्ञापन भी नहीं बनाया गया। हमें जबरदस्ती हिरासत में लिया गया है। कोई संविधान नहीं माना गया।  TMC पार्टी से हजारों की संख्या में लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं इसलिए ममता बनर्जी का डरना स्वाभाविक है।”

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp