BJP MLA gave controversial statement on Hindu deities

‘मुस्लिम लक्ष्मी नहीं पूजते, तो क्या वे धनवान नहीं हैं?’ भाजपा विधायक ने देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणी

BJP MLA gave controversial statement on Hindu deities : आजकल हिंदू देवी-देवताओं को लेकर कई तरह की बयानबाजी सामने आ रही है। शर्म की बात तो ये है कि ये बयानबाजी देश को चलाने वाले नेता और मंत्री दे रहे हैं। हाल ही में गहलोत सरकार के मंत्री ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से कर दी थी। इसके बाद इनके इस बयान पर बहुत बयान बाजी और विवाद खड़ा हो गया था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : October 20, 2022/10:25 am IST

पटना। controversial statement on Hindu deities : आजकल हिंदू देवी-देवताओं को लेकर कई तरह की बयानबाजी सामने आ रही है। शर्म की बात तो ये है कि ये बयानबाजी देश को चलाने वाले नेता और मंत्री दे रहे हैं। हाल ही में गहलोत सरकार के मंत्री ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से कर दी थी। इसके बाद इनके इस बयान पर बहुत बयान बाजी और विवाद खड़ा हो गया था। इसके बाद अब बिहार के भाजपा विधायक ने हिंदू देवी-देवताओं को लेकर टिप्पणी कर दी है।

Read More : सेना में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इन पदों पर होगी भर्तियां, 27 अक्टूबर से आयोजित की जाएगी भर्ती रैली

दरअसल, बिहार के भाजपा विधायक ललन पासवान ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि – मुस्लिम लक्ष्मी देवी की पूजा नहीं करते, तो क्या वो धनवान नहीं है। वे सरस्वती की पूजा भी नहीं करते तो क्या विद्वान नहीं है। इसके बाद बीजेपी विधायक के इस बयान को लोगों ने हिंदू विरोधी बताकर विधायक का पुतला फूंककर हंगामा कर दिया।

Read More : चुनाव से पहले कम हो जाएंगी गैस की कीमतें! यहां की सरकार ने की घोषणा

विवाद के बाद बैकफुट पर आए विधायक

इस विवादित बयान के बाद लोगों में आक्रोश देखा गया। जिसके बाद बवाल बढ़ता देख कर विधायक बैकफुट पर आ गए। विवादित बयान के बाद उन्होंने अपनी सफाई में कहा- मेरे कहने का मतलब था कि मानो तो देवता, नहीं मानो तो पत्थर। मैं भगवान को मानता हूं, नहीं मानने वाले लोग नहीं मानते हैं। मैं तो सब भगवान की पूजा करता हूं। विपक्ष के लोग मुझे बदनाम करने के लिए ये विवाद खड़ा कर रहे हैं।

Muslims don't worship Goddess Lakshmi, are they not..." Bihar MLA sparks  controversy

Read More : दिवाली से पहले सीएम शिवराज का बड़ा तोहफा, सरकारी स्कूल के शिक्षकों को मिलेगा टेबलेट

अमेरिका बजरंग बली को नहीं पूजते, तो क्या शक्तिशाली राष्ट्र नहीं हैं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसके बाद भी विधायक इतने पर ही चुप नहीं हुए। वे बोले- ऐसी मान्यता है कि बजरंग बली ताकत के देवता हैं, लेकिन मुस्लिम और दूसरे धर्म के लोग बजरंग बली की पूजा नहीं करते हैं। अमेरिका में बजरंग बली का मंदिर नहीं है, वहां बजरंग बली की पूजा नहीं होती है तो क्या अमेरिका शक्तिशाली राष्ट्र नहीं है। सब कुछ मानने पर है, मानो तो देव, नहीं तो पत्थर। जैसे-जैसे मानना छोड़ देंगे, वैसे ही वह खत्म हो जाएगा। इसलिए तर्क की शक्ति के आधार पर सोचना होगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers