BJP MLA to meet President Murmu to sacke delhi government

‘दिल्ली सरकार को बर्खास्त किया जाए…!’ राष्ट्रपति मुर्मू से मिलेंगे भाजपा विधायक, लगाया ये गंभीर आरोप

BJP MLA to meet President Murmu to sacke delhi government : 'दिल्ली सरकार को बर्खास्त किया जाए...' राष्ट्रपति मुर्मू से मिलेंगे भाजपा विधायक..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : September 5, 2022/11:01 pm IST

नई दिल्ली। Delhi government should be sacked : आज दिल्ली के भाजपा विधायक राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलेंगे और मंत्रियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों सहित कई मुद्दों को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगे। इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक मुर्मू को एक ज्ञापन सौंपेंगे।

पिछले हफ्ते एक बयान में, दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़़ी ने कहा था कि आप ने दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है।

उन्होंने कहा, ‘उपराज्यपाल के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल के साथ-साथ उन्हें भेजी गई फाइल पर मुख्यमंत्री के हस्ताक्षर भी नहीं हैं। कैबिनेट की बैठक के बाद उन्हें कैबिनेट नोट भेजे जाते हैं। इन सभी अवैध गतिविधियों को देखते हुए इस सरकार को तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए।’ भाजपा भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर आप सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बर्खास्त करने की मांग कर रही है।

आप ने दावा किया है कि भाजपा ने उसके विधायकों को अपने पाले में करने का प्रयास किया, लेकिन उसके प्रयासों को विफल कर दिया गया क्योंकि उनकी एक ”ईमानदार” पार्टी है। वहीं, आप के इस दावे पर भाजपा आरोपों की जांच की मांग कर रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें