Delhi chor machaaye shor poster

“चोर मचाए शोर” के बॉलीवुड मूवी के सिक्वल पर केजरीवाल का पोस्टर हुआ रिलीज, सीएम के साथ नजर आएं ये तीन मंत्री

Delhi chor machaaye shor poster दिल्ली मेंं पोस्टर वार ‘AAP के करप्ट चोर, मचाएं शोर…’ दिल्ली BJP ने जारी किया नया पोस्टर

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2023 / 09:26 AM IST, Published Date : April 5, 2023/9:26 am IST

Delhi chor machaaye shor poster: नई दिल्ली। राजधानी में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच पोस्टर वार थमने का नाम नहीं ले रहा है। कभी आप तो कभी बीजेपी नए नए पोस्टर लाकर एक दूसरे पर हमलावर है। हाल ही में दिल्ली में ‘मोदी हटाओ देश बचाओ’ के पोस्टर देखे गए थे। जिसके बाद हाल ही में बीजपी ने एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में ‘AAP के करप्ट चोर, मचाये शोर’ नाम दिया गया है। इस पोस्टर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बीच में तस्वीर लगाई है। साथ में मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन और संजय सिंह भी इस पोस्टर में नजर आ रहें है।

Delhi chor machaaye shor poster: दिल्ली बीजेपी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टारगेट करते हुए पोस्टर जारी किया जिसमें लिखआ है कि ‘AAP के करप्ट चोर, मचाये शोर’। फिल्मी पोस्टर के रूप में जारी इस पोस्टर में बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को कट्टर करप्ट करार देने की कोशिश की है। अभी हाल ही में बीजेपी का एक और पोस्टर सामने आया था। इसमें लिखा था कि ‘डिग्री तो बहाना है, केजरीवाल को भ्रष्टाचार से ध्यान हटाना है’। गौरतलब है कि बीजेपी नेता सीएम केजरीवाल अपने घोटालों से जनता का ध्यान डायवर्ट करने में जुटे हुए हैं।

Delhi chor machaaye shor poster: बता दें कि हाल ही में सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री पर सवाल उठाए थे। इसी के साथ सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि देश के प्रधानमंत्री को एक ही दिन में बहुत सारे फैसले करने होते हैं। ऐसे में क्या भारत के प्रधानमंत्री को पढ़ा लिखा नहीं होना चाहिए। इसी में उन्होंने सवाल किया था कि क्या पीएम की डिग्री फर्जी है? उन्होंने कहा था कि यदि हमारे पीएम पढ़े लिखे हैं तो उन्हें अपनी डिग्री दिखानी चाहिए।

ये भी पढ़ें- चुनाव से पहले बड़ी खबर! राजनीति में कदम रखने जा रहा “दबंग 3” का यह सुपरस्टार, इस पार्टी में हो सकते हैं शामिल

ये भी पढ़ें- Good Friday 2023 : आखिर क्यों मनाया जाता है Good Friday? जानें इसके पीछे का इतिहास और महत्व

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें