तेलंगाना में भाजपा 10 से अधिक लोकसभा सीट जीतेगी : पार्टी नेता लक्ष्मण |

तेलंगाना में भाजपा 10 से अधिक लोकसभा सीट जीतेगी : पार्टी नेता लक्ष्मण

तेलंगाना में भाजपा 10 से अधिक लोकसभा सीट जीतेगी : पार्टी नेता लक्ष्मण

:   Modified Date:  April 28, 2024 / 01:44 PM IST, Published Date : April 28, 2024/1:44 pm IST

हैदराबाद, 28 अप्रैल (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य के. लक्ष्मण ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता, उनके विकास के एजेंडे और भ्रष्टाचार मुक्त शासन की नीति के दम पर पार्टी तेलंगाना की कुल 17 लोकसभा सीट में 10 से ज्यादा पर जीत हासिल करेगी।

भाजपा के संसदीय बोर्ड के सदस्य लक्ष्मण ने कहा कि लोकसभा चुनाव में राज्य में भाजपा शानदार जीत दर्ज करने जा रही है।

वर्ष 2019 के आम चुनाव में भाजपा ने तेलंगाना में चार सीट जीती थीं।

उन्होंने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘राज्य के हर कोने से लोग प्रधानमंत्री मोदी, उनके विकास के एजेंडे, गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाएं और 10 वर्षों के दौरान उनकी उपलब्धियों को देख रहे हैं।’’

यह पूछे जाने पर कि वे कौन से कारण हैं जो लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत में मददगार साबित हो सकते हैं, लक्ष्मण ने कहा कि प्रधानमंत्री की लोकप्रियता, विकास का एजेंडा और भ्रष्टाचार को कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति, पार्टी की जीत में अहम योगदान देंगी।

उन्होंने कहा कि तेलंगाना में लोग विकास की बाट जोह रहे हैं और यह केवल प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा के साथ ही यह संभव है।

भाजपा की तेलंगाना इकाई के पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मण ने कहा, ‘‘ हम निश्चित रूप से (लोकसभा चुनाव में) दोहरे अंक को पार करेंगे। हमारी सीट सभी पार्टियों की कुल सीट से अधिक होंगी।’’

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी की टिप्पणी कि भाजपा संविधान बदल देगी और आरक्षण खत्म कर देगी, इस पर लक्ष्मण ने कहा कि मुख्यमंत्री हताशा होकर ऐसा बोल रहे हैं।

भाजपा के अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लक्ष्मण ने कहा कि प्रधानमंत्री ने बार-बार कहा है कि वह किसी को भी संविधान बदलने नहीं देंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘ यह आप (कांग्रेस) लोग हैं जो संविधान के खिलाफ काम कर रहे हैं। आप सांप्रदायिक आरक्षण दे रहे हैं जो संविधान के विरुद्ध है।’’

भाषा खारी शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers