BJP workers forced Muslim person to chant Jai Shri Ram and lick spit

भाजपा कार्यकर्ताओं ने शख्स को जबरन लगवाए जय श्रीराम के नारे, किया थूक चाटने पर मजबूर, वायरल हुआ वीडियो

भाजपा कार्यकर्ताओं ने शख्स को जबरन लगवाए जय श्रीराम के नारे! BJP workers forced Muslim person to chant Jai Shri Ram and lick spit

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : January 7, 2022/8:09 pm IST

धनबाद: forced to chant Jai Shri Ram झारखंड की राजधानी झारखंड से एक बार फिर शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक शख्स को बुरी तरह पीटा है। बताया जा रहा है कि आरोपी भाजपा कार्यकर्ताओं ने पहले शख्स को जय श्रीराम के नारे लगवाए और फिर थूक चाटने पर मजबूर किया। कथित तौर पर पीड़ित शख्स मुस्लिम था। ट्विटर पर इसका वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जांच का आदेश दिया है।

Read More: इटली से आई प्लेन में लगातार दूसरे दिन फूटा कोरोना बम, 150 यात्री निकले संक्रमित 

forced to chant Jai Shri Ram मिली जानकारी के अनुसार मामला शुक्रवार दोपहर का है। बीजेपी सांसद पशुपतिनाथ सिंह और विधायक राज सिन्हा की मौजूदगी में सिटी सेंटर के पास भाजपा के नेता और कार्यकर्ता ‘पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा चूक’ को लेकर मौन धरना दे रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान एक शख्स ने गाली-गलौच की। बीजेपी नेताओं का कहना है कि उसने प्रधानमंत्री के खिलाफ भी अपशब्द का प्रयोग किया।

Read More: कोर्ट ने दी NEET-PG 2021 के लिए काउंसलिंग शुरू करने की अनुमति, OBC को 27 और EWS को 10 ​% आरक्षण

इसके बाद भाजपाइयों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसे उठक-बैठक कराया और थूक कर चटवाया भी गया। उससे जयश्रीराम का नारा भी लगवाया गया। व्यक्ति कौन था यह पता नहीं चल पाया। मामले पर महानगर अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि पिटाई नहीं की गई है। कुछ कार्यकर्ताओं ने हटाने के दौरान धक्का दिया। जिस तरह वह व्यक्ति अपशब्द का प्रयोग कर रहा था उससे लगता है कि किसी ने कार्यक्रम में व्यवधान और हंगामा करने के लिए भेजा था। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद क्या हुआ पता नहीं।

Read More: मेडिकल कॉलेज में फूटा कोरोना बम, 5 MBBS स्टूडेंट सहित 8 लोग मिले संक्रमित, मचा हड़कंप 

वहीं, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल जांच का आदेश देते हुए आरोपियों पर कार्रवाई का निर्देश दिया है। सीएम हेमंत सोरेन ने धनबाद के डीसी से कहा कि पूरे मामले की जांच करते हुए रिपोर्ट दें। अमन चैन से रहने वाले झारखंडवासियों के इस राज्य में वैमनस्यता की कोई जगह नहीं है।

Read More: भक्तिन माता जयंती महोत्सव में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल, साहू समाज धर्मशाला का किया शिलान्यास

 
Flowers