Blast in the boiler of a rubber factory, 40 people injured, 8 in critical condition

Boiler Blast in Sonipat : रबर फैक्ट्री के बॉयलर में हुआ ब्लास्ट, 40 लोग हुए घायल, 8 की हालत गंभीर

Boiler Blast in Sonipat : हरियाणा के सोनीपत में रबर फैक्ट्री के बॉयलर में ब्लास्ट हुआ है। इस घटना में 40 लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 08:33 AM IST, Published Date : May 29, 2024/8:33 am IST

नई दिल्ली : Boiler Blast in Sonipat : बीते दिनों मुंबई के थाने जिले डोम्बिवली में बॉयलर फटने 10 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। वहीं अब हरियाणा के सोनीपत में रबर फैक्ट्री के बॉयलर में ब्लास्ट हुआ है। इस घटना में 40 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। अस्पताल में 8 लोगों की हालत गंभीर बताई रही है। बताया जा रहा है की यह रबर बेल्ट बनानेवाली कंपनी थी। फैक्ट्री में काम करते समय अचानक बॉयलर फट गया।

यह भी पढ़ें : Chhindwara mass murder News: छिंदवाड़ा में 8 लोगों का बेरहमी से कत्ल.. हर एक को कुल्हाड़ी से काटा फिर कर ली ख़ुदकुशी

मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन के अधिकारी

Boiler Blast in Sonipat :  अचानक हुए हादसे में फैक्ट्री में काम कर रहे कर्मचारी उसकी चपेट में आ गए। इसी के साथ पास की फैक्ट्री में तैनात कर्मचारी घायल हो गए। कर्मचारियों की संख्या 40 है, जिसमें से 8 की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं हादसे की सूचना के बाद जिला प्रशासन और सोनीपत प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच चुके है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को सोनीपत के सिविल हॉस्पिटल में भिजवाया है। जहां से कुछ मजदूरों को सोनीपत के निजी हॉस्पिटल और आठ मजदूरों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। बॉयलर फटने का कारण अब तक सामने नही आया है। पुलिस का कहना है की इस मामले की जांच की जा रही है।

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers