Boyfriend cheated in love girlfriend jumped in river in Prayagraj

बॉयफ्रेंड ने प्यार में दिया धोखा, गर्लफ्रेंड को नदी में कूदा दिया, खुद हो गया फरार

Prayagraj newws: बॉलीवुड फिल्म में प्यार में साथ जिएंगे, साथ मरेंगे की कसमें खाते हुए हीरो -हीरोइन को आपने खूब देखा होगा। कुछ ऐसा ही मामला ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : June 15, 2022/5:47 pm IST

बॉलीवुड फिल्म में प्यार में साथ जिएंगे, साथ मरेंगे की कसमें खाते हुए हीरो -हीरोइन को आपने खूब देखा होगा। कुछ ऐसा ही मामला  यूपी के प्रयागराज के नैनी ब्रिज का आया है। जहां प्रेमिका सुसाइड के लिए तैयार हो गई पर प्रेमी बीच राह में भाग खड़ा हो गया।

Read more:  देश का सबसे बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन सफल, जिसे पूरे होने में लगे 5 दिन 104 घंटे 

यह पूरा मामला प्रयागराज के नैनी ब्रिज का है, यहां प्रेमिका और प्रेमी कूदकर आत्महत्या करने के लिए आये थे। लेकिन प्रेमिका के कूदने के बाद प्रेमी वहां से फरार हो गया। बड़ी बात ये है कि प्रेमिका तैरना जानती थी। वह तैरकर नदी से बाहर निकल गई। इसके बाद उसने प्रेमी के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, प्रेमिका 30 साल की शादीशुदा है। जिसका एक बच्चा भी है। वह 30 साल के शख्स से प्यार करती थी। दोनों एक-दूसरे के प्यार में इतना डूब गए थे कि सब कुछ छोड़कर आत्महत्या करना चाहते थे।

Read more: बोरवेल से बाहर निकलने के बाद अब कैसा है राहुल, डॉक्टर ने स्वास्थ्य को लेकर कही ये बात 

दोनों की बीच विवाद तब शुरू हुआ जब प्रेमिका अपने बच्चे के साथ पुणे घूमने निकल गई। इसी बीच उसके प्रेमी ने किसी और से शादी कर ली। प्रेमिका जब पुणे से वापस आई तो उसको प्रेमी का शादी करना पसंद नहीं आया और खफा हो गई। इसके बाद दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होने लगा था। प्रेमिका और प्रेमी ने फिर एक साथ आत्महत्या करने का फैसला किया था।