Boyfriend not come to meet girlfriend so Lady Kidnap his Brother

कई महीने तक प्रेमिका से नहीं मिलने आया प्रेमी, तो गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड के भाई के साथ किया ये काम

गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड के भाई के साथ किया ये काम! Boyfriend not come to meet girlfriend so Lady Kidnap his Brother

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : February 22, 2022/5:04 pm IST

बुलंदशहर: Boyfriend not come to meet कहते हैं न ​कि प्यार जब परवान चढ़ता है तो प्रेमी जोड़ सभी हदों को पार कर जाते हैं। प्यार में कपल वो कर जाते हैं, जिसे आप सोच भी नहीं सकते। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से सामने आया है, जहां एक महिला का प्रेमी उससे कई महीने तक मिलने नहीं आया तो उसने ऐसा कदम उठा लिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Boyfriend not come to meet मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है, यहां महिला ने प्रेमी से मुलाकात के लिए उसके छोटे भाई को ही अगवा करवा लिया। महिला ने इस काम के लिए अपने भतीजे की मदद ली। बताया गया कि महिला किसी भी तरह अपने प्रेमी से मिलना चाहती थी। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 32 वर्षीय महिला ने अपहृत बच्चे को अपने पास रखा जबकि पुलिस छह दिनों से अधिक समय तक लड़के की तलाश करती रही। घटना की सूचना बुलंदशहर के छतरी थाना क्षेत्र के हिम्मतगढ़ी गांव में 15 फरवरी को हुई। जब बच्चा अपने घर के सामने खेलते समय अचानक गायब हो गया।

Read More: 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों को होली पर सरकार दे रही 10,000 रुपए का तोहफा, ऐसे उठा सकते हैं फायदा

इधर पुलिस ने शिकायत के आधार पर लापता बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। जांच के दौरान पता चला कि 20 वर्षीय हीरालाल के पड़ोस के गांव की पिंकी नाम की महिला से अवैध संबंध थे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) संतोष कुमार सिंह के मुताबिक हीरालाल नौकरी के सिलसिले में गुरुग्राम शिफ्ट हुआ था, जिसके चलते वह कुछ महीनों तक पिंकी से नहीं मिल पाया था। पिंकी ने अपने भतीजे लवकेश के साथ मिलकर अपने प्रेमी के छोटे भाई डोरीलाल के अपहरण की योजना बनाई, ताकि वह हीरालाल से मिल सके।

Read More: अपनी तेरहवीं के 5 साल बाद अचानक घर लौटा शख्स, ‘स्वर्ग सदन’ ने की मदद, 17 साल पहले हुआ था लापता

15 फरवरी को लवकेश ने बच्चे का अपहरण कर पिंकी को सौंप दिया। पिंकी ने बच्चे को अपने पास रखा और हीरालाल को फोन कर इसकी जानकारी दी। हालांकि हीरालाल ने अपने भाई की लोकेशन जानने के बाद भी इस बात को अपने परिवार और पुलिस से छिपा कर रखा। लेकिन जब पुलिस ने हीरालाल और पिंकी के मोबाइल फोन का पता लगाया, तो वे उन्हें ट्रैक करने में सफल रहे और लड़के को बरामद कर लिया गया। इसके बाद महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया, जिसके बाद पुलिस ने उसके भतीजे और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: मध्यप्रदेश में नाइट कर्फ्यू खत्म, कोरोना समीक्षा बैठक में CM शिवराज ने लिया फैसला 

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

 
Flowers