Bride Denied for Marry Before Jaimala due to Not Available Cameraman

जयमाला से पहले दुल्हन ने किया शादी से इंकार, महज इतनी सी बात से हुई थी नाराज, स्टेज से उतरकर चली गई सहेली के घर

जयमाला से पहले दुल्हन ने किया शादी से इंकार! Bride Denied for Marry Before Jaimala due to Not Available Cameraman

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : May 30, 2022/11:57 pm IST

कानपुर: Bride Denied for Marry Before Jaimala इन दिनों में मीडिया में शादी और शादी समारोह की रस्मों से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही है। कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन के पक्ष के बीच हुई नोक झोंक दिखाई देती है। लेकिन आज हम आपको ऐसी खबर बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल दुल्हन ने स्टेज पर ही शादी के लिए इंकार कर दिया, लेकिन दुल्हन ने क्यों शादी के लिए इंकार किया ये जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

Read More: ‘अंगदान के लिए महिला को अपने पति की सहमति की जरूरत नहीं’, दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया अहम फैसला 

जयमाला से पहले किया शादी से इंकार

Bride Denied for Marry Before Jaimala मिली जानकारी के अनुसार, मंगलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की की शादी भोगनीपुर थाना क्षेत्र डुबकी गांव निवासी अरुण कुमार के साथ जनवरी 2022 में तय की गई थी। शादी से पहले गोदभराई, तिलक सहित सभी रस्में रीति रिवाज के साथ राजी खुशी से हुई थीं। रविवार को दूल्हा बारात लेकर पहुंचा तो उसका द्वारचार, स्वागत सत्कार हुआ। इसके बाद दूल्हा मंडप पर पहुंचा। मंडप पर दुल्हन आई तो उसने अपने इस यादगार पल पर जब कोई फोटोग्राफर, वीडियो कैमरामैन नहीं देखा तो वो मंडप से उतरकर पड़ोस में अपनी सहेली के घर चली गई।

Read More: ‘मूसेवाला की हत्या के पीछे सिंगर मनकीरत औलख का हाथ’, कार लूटकर फरार हुए थे आरोपी, सामने आई वारदात की इनसाइड स्टोरी!

स्टेज छोड़कर चली गई सहेली के घर

दुल्हन को दूल्हे के साथ दोनों पक्षों के लोगों ने मनाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। दुल्हन ने यह कहकर शादी करने से मना कर दिया, जिसको अपनी शादी की कोई फिक्र नहीं है, वो जिंदगीभर मेरा ख्याल कैसे रख पाएगा।

Read More: सुधरी हमारी सेंट्रल यूनिवर्सिटी की रैंकिंग, नए सत्र के लिए 2 लाख छात्र चाहते हैं एडमिशन : कुलपति 

पुलिस के पास पहुंचा दूल्हा

दूल्हे अरुण ने बताया कि वो अपनी शादी में वीडियो कैमरामैन नहीं लाया था। इस वजह से दुल्हन ने शादी के लिए मना कर दिया, लेकिन बाद में कैमरामैन को बुला लिया गया। उसके बाद भी शादी करने से मना कर दिया गया। हमें धमकाने लगे तो हमने खुद पुलिस को बुलाया। पुलिस के आने के बाद दोनों पक्षों के बीच लेन-देन का समझौता हुआ. उसके बाद बिन दुल्हन की बारात लौट गई।

Read More: भाजपा ने एक और राज्यसभा प्रत्याशी का किया ऐलान, जबलपुर से 3 बार पार्षद रहीं सुमित्रा वाल्मीकि को बनाया उम्मीदवार