Bride kidnapped in front of groom

दूल्हे के सामने से ही दुल्हन को कर लिया किडनैप, तलवार की नोंक पर दिया घटना को अंजाम, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Bride kidnapped in front of groom: स्कूटर से तीन युवकों ने तलवार की नोंक पर फिल्मी अंदाज में दुल्हन का अपहरण कर लिया।

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2023 / 07:19 PM IST, Published Date : June 26, 2023/7:19 pm IST

Bride kidnapped in front of groom : भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा से बड़ी खबर सामने आई है। जहां विदाई के बाद दूल्हा दुल्हन को लेकर बारात के साथ वापिस जा रहा था तभी स्कूटर से तीन युवकों ने तलवार की नोंक पर फिल्मी अंदाज में दुल्हन का अपहरण कर लिया। इसकी सूचना दूल्हा पक्ष के लोगों ने तुरंत की पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर दी लेकिन अपहरणकर्ताओं को कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस की जांच में पता चला कि प्रेमी युवक अपने दो मित्रों के सहयोग से दुल्हन का अपहरण कर ले गया।

read more : वीडियों की एक ही लाइन ने कर दिया था रातों रात मशहूर, यूट्यूब पर थे लाखों फॉलोवर्स, जाने कौन था देवराज पटेल..

Bride kidnapped in front of groom : बता दें कि घटना उस समय की है जब विदाई के बाद दुल्हन को ससुराल ले जाया जा रहा था और वर पक्ष के लोग बीच मार्ग पर नवदंपती को धोक लगवाने सगसजी स्थानक पर पहुंचे थे। दरअसल, भीलवाड़ा के बिजोलिया के रहने वाले रवि नायक की शादी शुक्रवार को लाछुड़ा की रहने वाली कविता (बदला हुआ नाम) के साथ हुई। इसके बाद दूल्हा-दुल्हन अपने परिजनों और कुछ बारातियों के साथ कृषि मंडी में स्थित मंदिर में दर्शन के लिए गए।

 

इस दौरान तीन बदमाश स्कूटर लेकर आए और तलवार के नोक पर कविता को उठाकर ले गए। दूल्हा रवि और उसके परिजनों ने बदमाशों का पीछा किया। मगर, तीनों बदमाश हाथ नहीं लगे। इसके बाद रवि ने भीलवाड़ा के सुभाष नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई। रवि का कहना है कि पत्नी की विदाई के बाद हम मंदिर गए थे। वहां से भगवान का आशीर्वाद लेकर कार में बैठ ही रहे थे। तभी यह वारदात हुई।

read more : देवों के पास राज करना….अलविदा देवराज! छत्तीसगढ़ के फेमस यूट्यूबर के दर्दनाक अंत पर प्रशंसक की भावुक अभिव्यक्ति

Bride kidnapped in front of groom

पुलिस ने बताया कि करेड़ा क्षेत्र की युवती की शादी बिजौलिया के युवक से हुई थी। विदाई के बाद दुल्हन को ससुराल ले जाया जा रहा था कि कृषि उपज मंडी के पास सुभाष नगर में सगसजी स्थानक पर नवदंपती को धोक लगाने ले जाया जा रहा था। इसी बीच यह वारदात हुई। पुलिस को आशंका है कि यह मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है। एक आरोपी की पहचान पुलिस ने कर ली है, जो चपरासी कॉलोनी निवासी दीपक कोली बताया जा रहा है। जिसका दुल्हन के साथ प्रेम प्रसंग चलने की भी जानकारी मिली है। पुलिस उसके घर पहुंची लेकिन पता चला कि वह फरार है। अन्य दो युवक उसके साथी हो सकते हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें