Bride Marries Younger Brother after Groom Runs Away from Mandap

शादी के दिन ही घर से फरार हो गया दूल्हा, दुल्हन ने छोटे भाई के साथ लिए सात फेरे, जानें पूरा मामला

शादी के दिन ही घर से फरार हो गया दूल्हा : Bride Marries Younger Brother after Groom Runs Away from Mandap, Read

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : November 7, 2022/8:33 pm IST

धारूहेड़ा: Bride Marries Younger Brother सोचो.. शादी की पूरी तैयारी हो जाए और दूल्हा ही घर से भाग निकले। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के रेवाड़ी से सामने आया है। यहां एक दूल्हा शादी से एक दिन पहले लापता हो गया। बताया जा रहा है कि दूल्हा अपनी बहन को लेकर ब्यूटी पार्लर ले गया था। इसी दौरान वह फरार हो गया। बाद में लापता युवक के छोटे भाई को दुल्हा बनाकर परिवार के ही पांच लोग दुल्हन ब्याहने के लिए रेवाड़ी से रवाना हुए।

Read More : Godhan Nyaya Yojana: कल इनके खाते में पैसे भेजेगी सरकार, सीएम भूपेश ट्रांसफर करेंगे इस योजना की राशि

Bride Marries Younger Brother मिली जानकारी के अनुसार धारूहेड़ा क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक के बड़े भाई की शादी सोनीपत की रहने वाली एक युवती से तय हुई थी। चार नवंबर, शुक्रवार को देवउठनी पर शादी होनी तय हुई थी। शादी पंजाब के लुधियाना में युवती के मामा के घर पर होनी थी। बृहस्पतिवार को उसका बड़ा भाई मोटरसाइकिल पर बहन के साथ बाजार में ब्यूटी पार्लर गया था।

Read More : Bipasha Basu Sexy Dance: बिपाशा बसु ने बेबी बम्प पकड़कर पति संग लगाए सेक्सी ठुमके! वीडियो वायरल 

छत से गिर कर हुई थी गर्भवती की मौत

बहन को ब्यूटी पार्लर में छोड़ने के बाद युवक ने कहा कि वह अपने दोस्त के पास जा रहा है और थोड़ी देर बाद वह वापस आ जाएगा। इसके बाद युवक वापस नहीं लौटा। युवक के काफी देर तक वापस नहीं लौटने पर बहन ने स्वजन को सूचना दी। स्वजन ने युवक की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया। शादी से एक दिन पहले दूल्हे के लापता होने से परिवार में हड़कंप मच गया।

Read More :  Dacoit Encounter इनामी डकैत केशव गुर्जर का एनकाउंटर, 4 घंटे तक दोनों ओर होती रही फायरिंग, लेकिन….

छोटे भाई को बनाया दूल्हा

मामला दोनों परिवारों के मान सम्मान से आकर जुड़ गया। उधर लड़की वालों की तरफ से भी शादी की पूरी तैयारी कर ली गई थी। दुल्हे के चाचा ने बताया कि लड़की वालों से बातचीत करके छोटे भाई को दूल्हा बनाया गया तथा बरात लेकर परिवार के ही गिने चुने लोग लुधियाना जा रहे हैं।

 
Flowers