Godhan Nyaya Yojana

Godhan Nyaya Yojana: कल इनके खाते में पैसे भेजेगी सरकार, सीएम भूपेश ट्रांसफर करेंगे इस योजना की राशि

Godhan Nyaya Yojana The beneficiaries of Godhan Nyay Yojana will get the amount tomorrow गोधन न्याय योजना के हितग्राहियों को कल मिलेगी राशि, CM 5 करोड़ 33 लाख रु ट्रांसफर का करेंगे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : November 7, 2022/8:13 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ सरकार की सबसे सफल योजनाओं में से एक गोधन न्याय योजना की राशी कल किसानों के खाते में ट्रांस्फर की जाएगी। इसकी अधिकारिक जानकारी गृह विभाग द्वारा जारी कर दी गई हैं। गोधन न्याय की राशी कल मंगलवार को सीएम भूपेश बघेल द्वारा जारी की जाएगी।

Read More: Bipasha Basu Sexy Dance: बिपाशा बसु ने बेबी बम्प पकड़कर पति संग लगाए सेक्सी ठुमके! वीडियो वायरल 

Godhan Nyaya Yojana सीएम द्वारा प्रदेश भर को गोधन न्याय योजना से जुड़े किसानो के खाते में ऑनलाइन माध्यम से राशी का वितरण किया जाएगा। जिसमें सीएम मात्र एक बार में सभी किसानों के खाते में राशि पहुचाने में सफल होंगे। सीएम बघेल कल राशि विकरण को लेकर अपनी बात भी रखी हैं। जिसमें उन्होने किसानो को जारी की जाने वाली रकम के बारे में बताया हैं।

Read More: ड्रैगन की नई चाल, इन देशों के सॉफ्टवेयर यूजर्स को बना रहा निशाना, Microsoft ने खोली पोल

Godhan Nyaya Yojana सीएम बघेल ने कहा कि 5 करोड़ 33 लाख रुपये गोधन न्याय योजना के तहत किसानों के खाते में स्थानांतरित किए जाएंगे। गोधन छत्तीसगढ़ सरकार की एक सफल योजनाओं में से एक हैं। जिसको कांग्रेस ने शुरू कर छत्तीसगढ़ वासियों एक बड़ा उपहार दिया था।

Read More: Dacoit Encounter इनामी डकैत केशव गुर्जर का एनकाउंटर, 4 घंटे तक दोनों ओर होती रही फायरिंग, लेकिन….

 
Flowers