bride refused to marry the groom

दूल्हे ने दुल्हन के लिए भेजा ऐसा चीज, तुरंत लड़की ने शादी से किया इंकार, जाने पूरा मामला

दूल्हे ने दुल्हन के लिए भेजा ऐसा चीज, तुरंत लड़की ने शादी से किया इंकार! bride refused to marry the groom 10 thousand lehenga

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : November 18, 2022/4:25 pm IST

नईदिल्ली। bride refused to marry the groom शादी टूटने के कई कारण आप देखें या सुने होंगे। लेकिन हाल ही में एक ऐसा चौकाने वाला मामला सामने आया है। जिससे हर कोई चौंक गया है। दरअसल, उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक शादी में दूल्हे ने दुल्हन के लिए लहंगा भेजा था। दुल्हन ने इसलिए शादी से इंकार कर दिया क्योंकि दूल्हे ने सस्ता लहंगा भेजा था।

Read More:  Unique Medicine: छत्तीसगढ़ के वैज्ञानिकों ने बनाई अनोखी मेडिसीन, जल्द भरेंगे गहरे जख्म, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर​ मिल रही ख्याति 

bride refused to marry the groom मिली जानकारी के अनुसार, दूल्हे ने दुल्हन के लिए 10 हजार का लहंगा मंगाया था, लेकिन वो लहंगा दुल्हन को पंसद नहीं आया तो तुरंत शादी से मना कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ। मामल थाना तक पहुंच गया।

Read More: इन मंत्रों का जाप कर करें मां दक्षिण काली का पूजन, दुखों का होगा नाश, दूर हो जाएंगे सभी संकट 

बड़ी मुश्किल से दोनों के बीच समझौता हुआ। समझौता हो जाने के बाद दोनों पक्ष पुलिस को धन्यवाद देते हुए अपने-अपने घर चले गए। दोनों पक्ष समझौते के बाद शादी को कैंसिल करने पर राजी हो गए। आपको बता दें अल्मोड़ा के रहने वाले एक युवक की शादी हल्द्वानी के रहने वाली लड़की से फीक्स हुआ था। दोनों की इसी साल जून महीने में सगाई हुई थी और दोनों ने नवंबर महीने में शादी के लिए तारीख तय की थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक