Bride Refuses for Marry after Jaimala

वरमाला के बाद दुल्हन ने कहा मुझे नहीं करनी ऐसे इंसान से शादी, दूल्हे की हरकत ने भरी महफिल में कर दिया शर्मिंदा

वरमाला के बाद दूल्हे ने ऐसा कांड कर दिया कि दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया! Bride Refuses for Marry after Jaimala

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : November 27, 2022/11:58 am IST

हल्द्वानी: Bride Refuses for Marry after Jaimala शुभ मुहूर्त शुरू होने के साथ ही शादी का सीजन भी शुरू हो चुका है। वैसे देखा जाए तो कोरोना के दौर के बाद पहली बार पूरी छूट के साथ शादियां हो रही है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनकी किसी कारण से शादी नहीं हो रही है। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के हल्द्वानी से सामने आया है, जहां वरमाला के बाद दूल्हे ने ऐसा कांड कर दिया कि दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद होना क्या था बारात खाली हाथ वापस लौट गई।

Read More: इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री का बड़ा बयान कहा- नागरिकों की निजता का हनन नहीं करेगा डेटा संरक्षण विधेयक…

Bride Refuses for Marry after Jaimala मिली जानकारी के अनुसार मामला उत्तारखंड के हल्द्वानी से जुड़ा है जहां के बैंक्वेट हॉल में अजीबोगरीब घटना हुई। यहां एक शराबी दूल्हे ने ऐसा उत्पात मचाया कि लड़की ने शादी से ही इनकार कर दिया। हालात ऐसे बने कि शराबी दूल्हे को मंडप में पहुंचने के बावजूद बारात बैरंग वापस ले जानी पड़ी। दरअसल हल्द्वानी के बिठोरिया इलाके के युवक की शादी शहर में रहने वाली युवती से तय हुई थी। रविवार रात गैस गोदाम रोड में मौजूद एक हॉल में शादी का कार्यक्रम था। अमित बकायदा सज-धज कर, घोड़ी चढ़कर दुल्हन अमिता को लेने पहुंचा।

Read More: राजधानी में खुलेआम हो रहा था धर्मांतरण, हिंदू संगठनों रंगे हाथ पकड़ा, हुआ जमकर हंगामा 

दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारात का अच्छा स्वागत किया। सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन जैसे ही जयमाला की रस्म शुरू हुई दूल्हा अपना आपा खो बैठा। आरोप है कि दूल्हा शराब के नशे में धुत था। दूल्हे और उसके दोस्तों ने जयमाला के स्टेज पर ही हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान दुल्हन पक्ष के लोगों ने किसी तरह जयमाला की रस्म पूरी कराई लेकिन जैसे ही जयमाला की रस्म पूरी हुई दूल्हा अपने दोस्तों के साथ बारात छोड़कर शराब पीने चला गया। ये बातें दुल्हन को इतनी नागवार गुजरी कि उसने शादी से ही इनकार कर दिया।

Read More: FIFA World Cup 2022 में मचा बवाल, मैच के दौरान आपस में भिड़े फैन्स, कुर्सी और लात-घूंसों से एक-दूसरे को पीटा, देखें वीडियो

लड़की पक्ष वालों का आरोप है कि शराबी दूल्हे के साथ ही उसके जीजा और दोस्तों ने खाने को लेकर हंगामा किया। यही नहीं खाना खराब होने की शिकायत कर दूल्हे ने दोस्तों के लिए पार्टी के पैसे देने की डिमांड की, साथ ही शादी करने के लिए पांच लाख रुपए कैश और एक कार देने की भी डिमांड की गई। लड़की पक्ष वालों ने इस पर नाराजगी जाहिर की। लड़की पक्ष वालों ने साफ कहा कि शादी तय होने के दौरान यह सब बातें नहीं हुई थी लेकिन शराबी दूल्हा मानने को तैयार नहीं था। दुल्हन पक्ष वालों ने काफी मनाने की कोशिश की लेकिन हंगामा जारी रहा और इसी बीच दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया, जिसकी वजह से लड़के पक्ष के लोगों को बारात वापस ले जानी पड़ी।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक