Bride Run Away with Groom Before One Week of Wedding

शादी वाले दिन बॉयफ्रेंड के साथ ये काम करना चाहती थी दुल्हन की बहन, सात फेरे लेने से एक हफ्ते पहले ही दूल्हे के साथ फरार हुई युवती

शादी वाले दिन बॉयफ्रेंड के साथ ये काम करना चाहती थी दुल्हन की बहन! Bride Run Away with Groom Before One Week of Wedding

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : August 7, 2022/11:51 am IST

नई दिल्लीः Bride Run Away with Groom शादी से जुड़ी खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। वहीं, कुछ वीडियो भी सामने आते हैं, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। लेकिन कई बार विवादित वीडियो और खबरें वायरल हो जाती है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है, जहां दुल्हन शादी से एक हफ्ते पहले दूल्हे के साथ मंडप से फरार हो गई और परिजनों को बताए बिना ही शादी कर ली।

Read More: अमेरिका में अवैध प्रवासियों को ले जा रही नाव डूबी, दो की मौत, पांच लापता

Bride Run Away with Groom सोशल माडिया साइट रेडिट पर अपनी आपबीती शेयर करते हुए महिला ने बताया कि उसकी शादी तय की गई थी। वो इस शादी से काफी खुश भी थी. लेकिन इसके बाद उसको कुछ ऐसा पता चला कि वो अपने होने वाले पति के साथ भाग गई और शादी कर ली. दरअसल, महिला को ये पता चला कि उसकी बहन शादी वाले दिन अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज करने वाली है। वो ऐसा करके घर वालों को सरप्राइज देने का प्लान बना रही थी. जब इस प्लान की जानकारी दुल्हन को हुई तो उसने दूल्हे के साथ मिलकर एक प्लान बनाया।

Read More: World Breastfeeding Week 2022 : ब्रेस्टफीड कराना होता है फायदेमंद, जानें सबके सामने दूध पिलाने से क्यों डरती हैं महिलाएं

नामी मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के अनुसार महिला ने शादी से एक हफ्ते पहले ही भागकर मंगेतर से शादी कर ली। उसने बताया कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो नहीं चाहती थी कि उसकी शादी वाले दिन कोई और आकर्षण का केंद्र बने, वो चाहती थी उसकी शादी में सबका ध्यान केवल उसपर हो। इसके बाद दुल्हन ने ये अजीबोगरीब प्लान बनाया और उसने इसके बारे में पेरेंट्स को नहीं बताया। हालांकि इस प्लान के बारे में महिला के कुछ खास दोस्तों और उसकी आंटी को जानकारी थी।

Read More: महाराष्ट्र : ‘काला जादू’ करते हुए माता-पिता ने पांच साल की बेटी को पीट-पीटकर मार डाला

इतना ही नहीं महिला ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से ये भी कहा कि जब तक वो हनीमून पर नहीं चली जाती इस बारे में न तो किसी को बताएं, न ही सोशल मीडिया पर शेयर करें। हालांकि बाद में महिला ने खुद अपने पेरेंट्स को इस बारे में बता दिया। महिला ने त्मककपज पर दावा किया किया कि उसकी इस हरकत से घर वाले काफी नाराज हैं। उसकी मां ने मुआवजे की मांग की है क्योंकि शादी की तैयारियों में काफी खर्चा हुआ था।

Read More: अप्रैल-जुलाई में 28 कंपनियों को 45,000 करोड़ रुपये के आईपीओ लाने के लिए सेबी की मंजूरी मिली

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers