Bride gets shocked after seeing this incident on her wedding night

फटी रह गई दुल्हन की आंखें, जब सुहागरात पर देखा दूल्हे के कमरे में ऐसा नजारा

फटी रह गई दुल्हन की आंखें, जब सुहागरात पर देखा दुल्हन के कमरे में ऐसा नजारा! Bride Shocked when When saw view of groom's room on Suhagrat

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : March 10, 2022/9:28 pm IST

नई दिल्ली: Bride Shocked  सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी और शादी से जुड़ी कई वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। कुछ वीडियो में कार्यक्रमों के बीच नोक-झोंक की लम्हें होते हैं तो कुछ विवादों के होते हैं। ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन को ससुरालवालों ने सुहागरात पर शानदार सरप्राइज दिया है।

Read More: मणिपुर में लगातार दूसरी बार सत्ता की कुर्सी पर काबिज हुई भाजपा, 60 में से 31 सीटों पर दर्ज की जीत, एक सीट पर बढ़त बरकरार

Bride Shocked  इंस्टाग्राम पर शादियों के वीडियो शेयर करने वाला अकाउंट Trending Wedding Couples से इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस इंस्टाग्राम पेज पर शादियों तथा दूल्हा-दुल्हन के क्यूट मोमेंट्स से जुड़े वीडियो शेयर किए जाते हैं। वीडियो में एक दुल्हन शादी के बाद दूल्हे के कमरे में जाती नजर आ रही है। इस मौके पर दुल्हन को ससुराल के लोगों ने बहुत ही शानदार गिफ्ट दिया। इस गिफ्ट को देखकर दुल्हन का चेहरा शर्म से लाल हो गया।

Read More: शहीदे आजम भगत सिंह के गांव में शपथ लेंगे भगवंत मान, सीएम चन्नी कल राज्यपाल को सौपेंगे इस्तीफा 

वैसे तो शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन के कमरे को फूल से सजाया जाता है, लेकिन इस कमरे को फूलों के अलावा कई अन्य चीजों से भी सजाया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब दुल्हन अपना कमरा देखती है तो वह बहुत ही ज्यादा खुश हो जाती है। दुल्हन को कमरे में घुसते ही शानदार सरप्राइज मिलता है। उसका पूरा कमरा येलो, ऑरेंज और गोल्डन थीम पर सजाया गया था। इतनी बेहतरीन सजावट वाला कमरा देखते ही दुल्हन खुशी से फूली नहीं समाती।

Read More: ‘पंजा’बाय-बाय…स्वागत है ‘आप’का, पंजाब के सभी सीटों का रिजल्ट जारी, 117 में से 92 पर आप का कब्जा