Brother in love ran away with minor sister

प्यार में लांघी रिश्तों की मर्यादा, नाबालिग बहन को लेकर भागा भाई, सहेली के घर किताब लाने का बहाना बनाकर…

Brother in love ran away with minor sister : प्यार में लांघी रिश्तों की मर्यादा, नाबालिग बहन को लेकर भागा भाई, सहेली के घर किताब लाने का....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 25, 2022/2:05 pm IST

Brother Ran Away With Minor Sister : नई दिल्ली। हर रिश्ते की एक मर्यादा होती है। चाहे कोई भी रिश्ता हो अपनी मर्यादा नहीं लांघना चाहिए। भाई-बहन का रिश्ता भी ऐसा ही होता है। भाई-बहन का रिश्ता बहुत पवित्र माना जाता है। लेकिन कुछ लोग इस मर्यादा को ना सिर्फ तोड़ देते हैं बल्कि इस पाक रिश्ते को कलंकित भी कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार के पटना से सामने आया है जहां आकर्षण को प्यार का नाम देते हुए एक भाई अपनी नाबालिग बहन को लेकर फरार हो गया। जिसके बाद नावालिग के पिता अपनी बेटी की तलाश कर रहे हैं और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Read More : Weather Update Today : प्रदेश के 18 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, 20 जिलों में चलेगी तेज हवाएं, अलर्ट जारी

प्यार में लांघी रिश्तों की मर्यादा

मिली जानकारी के अनुसार ये मामला बिहार की राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां एक कजिन भाई अपनी बहन के प्यार में ऐसा पागल हुआ कि उसने रिश्ते की मर्यादा को लांघ दिया। वहीं नाबालिग बहन भी अपने कजिन भाई के प्यार में पड़ गई। दरअसल, 12 साल की लड़की को क्या ही समझ होगा कि क्या गलत है और क्या सही। वो भी शारीरिक आकर्षण को प्यार मान लिया और घरवालों की आंखों पर पर्दा डालकर भाई के साथ मिलती रही। दोनों साथ मरने और जीने की कसमें खाई और घर छोड़कर फरार हो गए।

Read More : कैटरीना-विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी, बहुत दिनों से कर रहा था ऐसा काम

सहेली के घर किताब लाने का बनाया बहाना

लड़का-लड़की दोनों के भाग जाने के बाद बेटी के गायब होने पर पिता थाने पहुंचा और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी 12 साल की बेटी घर में यह बोलकर गई थी कि सहेली के घर किताब लाने जा रही है, लेकिन अभी तक नहीं आई है। परिजनों ने सभी जगह उसे खोजै लेकिन कहीं उसका पता न चल सका। वहीं पिता के रिश्ते में लगने वाली बहन के बेटा भी गायब है।

Read More : सदन में गूंजा राजधानी की ‘चाकूबाज नबालिग’ का मुद्दा, विपक्ष ने मंत्री चौबे को घेरा

नहीं हुआ किसी को शक

Brother Ran Away With Minor Sister : पीड़ित पिता ने बताया कि लड़का घर आता जाता था, लेकिन उसपर किसी को कभी शक नहीं हुआ। दोनों को एक दूसरे से बातचीत करते देखते थे, लेकिन रिश्ते में भाई होने और लड़की का उम्र कम होने की वजह से किसी को शक नहीं हुआ। दोनों इसतरह का कदम उठा लेंगे किसी ने सोचा नहीं था। घटना की जानकारी मिलते ही पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। वहीं, पुलिस ने बताया कि लड़के का मोबाइल बंद आ रहा है। पिता की शिकायत पर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनों की तलाश की जा रही है। जब दोनों पकड़े जाएंगे तो कानून के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read More : प्राइवेट पार्ट पर थूंककर दिया जाता है दुल्हन को आशीर्वाद, इस समुदाय की परंपरा जानकर रह जाएंगे दंग

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें