Brother was want to marry his own sister, but viral video on social media

अपनी ही बहन के साथ शादी करने वाला था युवक, मना की तो सोशल मीडिया पर वायरल किया अश्लील वीडियो

अपनी ही बहन के साथ शादी करने वाला था युवक : Brother was want to marry his own sister, but viral video on social media

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : April 24, 2022/9:32 pm IST

दुमकाः Brother want to marry his own sister भाई-बहन के रिश्ते को बेहद पवित्र माना जाता है। लेकिन झारखंड के दुमका से इस पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के तालझारी थाना क्षेत्र के रहने वाले भाई-बहन के बीच कई दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जब युवती की शादी दूसरे लड़के से तय हो गई तो युवक ने बौखलाहट में भाई ने बहन के साथ बिताए अंतरंग पलों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। बहरहाल युवती ने अब रिश्‍ते में भाई के खिलाफ थाने में दुष्‍कर्म का मामला दर्ज कराया है।

Read more :  कॉलेज में एक साथ बैठकर हार्डकोर पोर्नोग्राफी देख सकेंगे लेक्चरर और छात्र, प्रबंधन ने शुरू किया नए तरह का कोर्स

Brother want to marry his own sister मिली जानकारी के मुताबिक तालझारी थाना क्षेत्र के एक युवक ने शादी से इंकार करने पर अपनी प्रेमिका का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। इस वीडियो में दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। युवती के बयान पर पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म और आइटी एक्ट का मामला दर्ज किया है। युवक और युवती रिश्ते में भाई बहन हैं। दोनों के बीच करीब एक साल से प्रेम संबंध चल रहा था।

Read more :  ऐसे नहाना चाहिए महिलाओं को’ बॉस ने ऑफिस में काम करने वाली महिलाओं को मेल भेजकर दी नसीहत

इस बीच युवती ने जब प्रेमी पर शादी का दबाव डाला तो वह परिवार वालों के पास उनकी शादी का प्रस्ताव लेकर गया। लेकिन दोनों में भाई-बहन का रिश्ता होने के कारण युवती के परिवार ने शादी से साफ मना कर दिया। इसके बाद युवक ने परिवार वालों को धमकी दी कि अगर शादी नहीं हुई तो वह अपना और युवती का अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। हालांकि, इसके बाद भी परिजन शादी के लिए तैयार नहीं हुए। इसके बाद युवक ने वीडियो वायरल कर दिया।

Read more :  कलयुगी बेटे ने अपनी ही सगी मां को बनाया हवस का शिकार, बर्थडे मनाने गईं थी बेटियां

प्रेमी जोड़े का वीडियाे वायरल होने की खबर पूरे इलाके में तेजी से फैल गई। वीडियो देखने के बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी के खिलाफ दुमका के तालझारी थाना में मामला दर्ज कराया है।