Brutally murdered after raping a minor, body found naked in the forest

नाबालिग से रेप के बाद निर्ममता से हत्या, जंगल में निर्वस्त्र पड़ा मिला शव

Brutally murdered after raping a minor, body found naked in the forest

: , December 25, 2021 / 09:50 AM IST

जयपुर, राजस्थान। जयपुर में नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या का सनसनीखेज वारदात सामने आई है। 14 साल की लड़की से रेप करने के बाद पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी गई है।

पढ़ें- Sarkari Naukri 2021: इस हाईकोर्ट में 200 से ज्यादा क्लर्क की भर्ती, 19900 रुपए से 63200 मिलेगी सैलरी.. देखिए डिटेल

नाबालिग के परिवार वाले जब उसे तलाश करते हुए जंगल तक पहुंचे तो वहां पर उसका शव देखकर सिहर उठे। शव की हालत ऐसी थी कि पुलिस भी दंग रह गई। मामला बूंदी जिले के बसोली थाना इलाके में स्थित खीया ग्राम पंचायत के एक गांव का है। पुलिस ने बताया कि 14 साल की बच्ची करीब दस साल से अपने मौसा के पास रह रही थी।

पढ़े- महिला ने मकान मालिक से बनाए शारीरिक संबंध, फिर मांगे 15 लाख, 3 महिला समेत चार गिरफ्तार

वह लगभग हर रोज की तरह गुरुवार दोपहर भी अपनी आठ दस बकरियों को चराने के लिए जंगल गई थी। शाम होने तक उसे लौटना था लेकिन वह कल रात होने पर भी नहीं लौटी।

पढ़ें- काली कमाई का कुबेर.. 13 मशीनें..40 घंटे और 179 करोड़ की रकम.. 80 बक्सों में नोट भरकर कंटेनर से भेजे गए बैंक.. गिनती अब भी जारी

उसकी तलाश में जब परिजन और गांव वाले निकले तो उसका शव जंगल में पाया। बकरियां भी पास ही थीं। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने प्राथमिक जांच में बताया कि बच्ची से रेप किया गया है और उसके बाद पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई है पहचान छुपाने के लिए ।

पढ़ें- Heavy Discount: महंगी होने वाली है कारें.. 1 जनवरी 2022 से पहले इन कारों पर मिल रही ₹2.55 लाख तक की छूट

 

 

#HarGharTiranga