Bulldozer can run in the temple of CM Yogi

सीएम योगी के मूर्ति वाले मंदिर में चल सकता है बुलडोजर, जानें क्या है पूरा मामला

सीएम योगी के मूर्ति वाले मंदिर में चल सकता है बुलडोजर, जानें क्या है पूरा मामला! Bulldozer can run in the temple of CM Yogi

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : September 27, 2022/4:09 pm IST

अयोध्याः Bulldozer can run in the temple of CM Yogi उत्तर प्रदेश के आयोध्या में सीएम योगी की मूर्ति वाले मंदिर में अब विवाद खड़ा हो चुका है। दरअसल मंदिर का निर्माण आयोध्या के कल्याण भदरसा मजरे मौर्या का पुरवा में करवा गया था। जिसके बाद मंदिर की चर्चा पूरे देश में होने लगी। लेकिन अब विवादों में घर गया है। जानकारी के अनुसार यागी मूर्ति वाले मंदिर पर अब जल्द ही बुलडोजर चल सकता है।

Read More: बंद रहेगी सभी शराब दुकानें, अवैध बिक्री पर होगी कार्रवाई, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Bulldozer can run in the temple of CM Yogi रामनाथ मौर्य का आरोप है सरकारी जमीन पर कब्जा कर मंदिर बनवाया गया है। जिसके खिलाफ रामनाथ मौर्य ने शिकायत भी दर्ज कराई है। आरोप लगाते हुए कहा है कि वह सरकारी जमीन को हड़पना चाहते हैं। इसकी जांच करवाने के लिए उन्होंने 21 सितंबर को सीएम योगी को इस मामले पर पत्र भी लिखा है।

Read More: यहां PMO से लीक हुआ ऑडियो ! राष्ट्रीय सुरक्षा समिति ने बुलाई बैठक

आपको बता दें कि श्रीराम जन्मभूमि से करीब 25 किलोमीटर दूर प्रयागराज हाईवे पर भरत कुंड के पास कल्याण भदरसा गांव के मौर्या का पुरवा में प्रभाकर मौर्य नाम के एक व्यक्ति ने योगी आदित्यनाथ का मंदिर बनवाकर पूजा अर्चना शुरू कर दिया था। जिसके बाद उसपर विवाद शुरु हो गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers