बिहार, बस अनियंत्रित होकर 30 फीट गहरे गड्ढे में गिरी, 4 की मौत 17 से ज्यादा घायल | Bus Accident :

बिहार, बस अनियंत्रित होकर 30 फीट गहरे गड्ढे में गिरी, 4 की मौत 17 से ज्यादा घायल

बिहार, बस अनियंत्रित होकर 30 फीट गहरे गड्ढे में गिरी, 4 की मौत 17 से ज्यादा घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : October 26, 2018/12:16 pm IST

पटना। बिहार के पटना में एक बड़ा हादसा हुआ है। अगमकुआं थानाक्षेत्र के धनुकी गांव के पास एक बस अनियंत्रित होकर 30 फीट गड्ढे में गिर गई। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 17 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिनमें 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद कलेक्टर ने कहा है कि सभी मृतक के परिजनों को 4 लाख का मुआवजा दिया जाएगा।

घटना शुक्रवा दोपहर की बताई जा रही है। बस पटना से सुबह निकली थी। आधे घंटे के बाद यह बाईपास होते गांधी पुल की ओर जा रही थी। इसी बीच धनुकी मोड़ के पास अनियंत्रित होकर बस सड़क पर तीन लोगों को रौंदते हुए बस नीचे 30 फीट गड्ढे में जा गिरी। इससे बस में बैठे एक यात्री की मौत हो गई लोगों की मौत हो गई जबकि 17 से ज्यादा घायल हो गए। बस जहां पलटी वहां पास में ही हाईवोल्टेज बिजली लाइन का खंबा था जो बस की टक्कर से गिर गया पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिल गया है।

यह भी पढ़ें : भीमा कोरेगांव हिंसा केस, 3 आरोपी एक्टिविस्ट की जमानत याचिका खारिज, नजरबंदी अवधि बढ़ी 

घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है। बताया जा रह अहै कि बस की छत पर भी यात्री बैठे थे, जब बस अनियंत्रित हुई तो  छत पर बैठे यात्री उछल कर खाई में जा गिरे। हादसे के बाद से इलाके में बिजली सप्लाई ठप हो गई है।

वेब डेस्क, IBC24